एंटरटेनमेंट

Sushant मामले में सुरजीत सिंह का खुलासा, अभिनेता के शव में हाँथ रखकर Rhea ने कहा था Sorry Babu

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
Sushant मामले में सुरजीत सिंह का खुलासा, अभिनेता के शव में हाँथ रखकर Rhea ने कहा था Sorry Babu
x
Sushant Singh Rajput Suicide Case सुरजीत ने बताया कि मर्चुरी में रखे Sushant के शव के पास Rhea आई थी और शव में हाँथ रखकर Rhea ने Sorry Babu

Sushant Singh Rajput Suicide Case में रोजाना नए नए खुलासे हो रहें हैं. मामले की जांच Supere Court of India के आदेश के बाद अब CBI के पास चली गई है. अब सुरजीत सिंह ने मामले को लेकर एक नया खुलासा किया है. सुरजीत ने बताया कि मर्चुरी में रखे Sushant के शव के पास Rhea आई थी और शव में हाँथ रखकर Rhea ने Sorry Babu कहा था.

Republic Bharat Channel के मुताबिक़ फिल्म निर्माता Surjeet Singh Rathore अपने साथ कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में Rhea Chakraborty को ले गए थें, जहाँ Sushant का शव रखा हुआ था. रिया के साथ उनके भाई शौविक, माँ एवं अन्य व्यक्ति भी मौजूद थें. जिसमें से रिया मुर्दाघर तक गई थी.

सुरजीत ने कहा कि 'मैं 11 बजे कूपर हॉस्पिटल पहुंचा था. 11.30 बजे सूरज सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने कहा कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभी सुशांत राजपूत का अंतिम दर्शन करना चाहती है. आप पुलिस वालों से बात कर मुर्दाघर में उन्हें सुशांत के दर्शन करवा दो. मैं पुलिस वालों से बात कर रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर के अंदर ले गया, मैंने जैसे ही सुशांत राजपूत के शव पर से सफेद चादर उठाई तो रिया ने उनके सीने पर हाथ रखकर कहा- Sorry Babu. हम उस समय पांच-सात मिनट तक मुर्दाघर में थे और इस दौरान रिया चक्रवर्ती रो रही थी.'

CBI ने शुरू की Sushant Case की जांच, दावा: एक युवा राजनेता जल्द हो सकता है पेश

हमारे बाहर आने के बाद शौविक ने भी अंदर जाने की इच्छा जताई थी, लेकिन उन्हें अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई थी. सुरजीत के मुताबिक़ रिया करीबन डेढ़ घंटे तक हॉस्पिटल में थी. चूंकि बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी वहां मौजूद थें इसलिए रिया पिछले दरवाजे से छिपकर अंदर आई थी.

सुरजीत सिंह ने पूरे मामले का मास्टरमाइंड संदीप सिंह को बताया. सुरजीत के अनुसार संदीप ने ही उन्हें मुंबई पुलिस के जरिए हॉस्पिटल के बाहर निकलवाया था. संदीप ही बड़ी एम्बुलेंस में सुशांत का शव लेकर गया था एवं पुलिस अधिकारी को थम्ब्स अप कर रहा था.

इसके पहले टाइम्स नाउ ने खुलासा किया था कि 15 जून को रिया 45 मिनट तक मुर्दाघर में मौजूद रहीं है. जो वीडियो में दिखाई दे रहा है. उनके साथ दो लड़के एवं एक महिला मौजूद थी. अब यह एक सवाल भी है कि रिया चक्रबर्ती आख़िरकार मुर्दाघर पहुंची कैसे? क्योंकि पुलिस एवं मृतक के परिजनों के अलावा मुर्दाघर में जाने की अनुमति किसी को नहीं मिलती है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

बेरोजगारी भत्ता देगी मोदी सरकार, तीन महीने तक नहीं होगी कोई चिंता, ऐसे करे अप्लाई

कोरोना काल के बीच योगी सरकार को एक और झटका, हार्ट अटैक से भाजपा विधायक का निधन

महिलाएं आज सोलह शृंगार कर रहेंगी निर्जला व्रत, पढ़िए पूरी खबर

अब ऐसे ही नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं तो…

मप्र में सरकारी नौकरियों में भर्ती NRA परीक्षा परिणामों के आधार पर होगी

जरूरतमंदों को सस्ते भोजन के लिए राजस्थान में इंदिरा रसोई योजना शुरू

पाकिस्तान ने दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा- मुस्लिमों को नहीं होगा नुकसान, मेरा वादा है …

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोविद -19 पॉजिटिव पाए गए

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story