शहडोल: विश्वविद्यालय की वेबसाइट हो रही क्रैश, प्रवेश के लिए छात्र-छात्राएं परेशान, सौपा ज्ञापन

शहडोल: विश्वविद्यालय की वेबसाइट हो रही क्रैश, प्रवेश के लिए छात्र-छात्राएं परेशान, सौपा ज्ञापन शहडोल: कॉलेज में हो रहे छात्र-छात्राओ के प्रवेश

Update: 2021-02-16 06:30 GMT

शहडोल: विश्वविद्यालय की वेबसाइट हो रही क्रैश, प्रवेश के लिए छात्र-छात्राएं परेशान, सौपा ज्ञापन

शहडोल: कॉलेज में हो रहे छात्र-छात्राओ के प्रवेश में सर्वर ने तंग करके रख दिया है. आपको बता दे की संभाग के पंडित शम्भूनाथ विश्वविद्लाय में कई दिनों से साइट एरर बता रही जिससे छात्र एडमिशन को लेकर चिंतित है. छात्रों ने बताया की कई ऐसे छात्र जिन्होंने फॉर्म भर भी दिए है उनका भी अपने आप एडमिशन कैंसिल हो गया. जिसके बाद छात्रों ने विश्वविद्यालय  प्रबंधन को ज्ञापन सौप अपनी समस्याएं बताई। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रीवा का दौरा रद्द ,पढ़िए पूरी खबर

कोरोना काल में सरकार ने छात्रों के परिवार की स्थिति को ध्यान में रखते हुए फीस जमा कर ने की प्रक्रिया को 50 प्रतिशत जमा करने को कहा था. जिसमे फीस का आधा पेमेंट की जमा करना है. सरकार की इस सौगात से छात्रों में ख़ुशी का माहोल भी है. 
प्रवेश प्रक्रिया से छात्र परेशान है। फार्म बार-बार रिजेक्ट कर दिए जा रहे हैं जिस कारण नया रजिस्ट्रेशन कराना पड़ता है। वेबसाइट में हर दिन नए एरर आ जाते हैं वेबसाइट में आधे से ज्यादा प्रोफार्मा खुलते ही नहीं है इसलिए या वेबसाइट बदली जाए या फिर उसे बेहतर की जाए। वेबसाइट पर उपलब्ध हेल्पलाइन नंबर भी बंद है।
अतिथि विद्वानो की नियुक्ति किए जाने की मांग अभाविप द्वारा की गई है। ज्ञापन सौंपते समय मनोज यादव, अरुणेन्द्र पाण्डेय, डॉक्टर सिंह मार्को, उत्कर्ष द्विवेदी, शिवम वर्मा, सुजीत खटीक, ऋषि गुप्ता, आयुष गुप्ता, आकाश कुशवाहा, रोशन गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मोनू रजक, सौरभ गुप्ता, बालकृष्ण साहू आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रीवा: एकेव्हीएन के कार्यकारी संचालक से भ्रष्टाचार के रिकार्ड तलब…

शिक्षक भर्ती में मुख्यमंत्री शिवराज ने कुछ नहीं किया तो कमलनाथ को शिक्षकों ने लिखा पत्र…

[signoff]  

Similar News