रीवा: विवादों में घिरे अपर कमिश्नर को दिखाया गया मुख्यालय की राह

रीवा: एकेव्हीएन के कार्यकारी संचालक से भ्रष्टाचार के रिकार्ड तलब…

रीवा

रीवा: एकेव्हीएन के कार्यकारी संचालक से भ्रष्टाचार के रिकार्ड तलब…

रीवा : सम्भाग के कमिश्नर राजेश कुमार जैन ने एकेव्हीएन के कार्यकारी संचालक को पत्र जारी कर भ्रष्टाचार से सम्बंधित रिकार्ड तलब किये हैं । संचालक के विरुद्ध रीवा तथा सिंगरौली जिले में जमीन आवंटन के अलावा वाहनों के दुरुपयोग सम्बन्धी गंभीर शिकायत की गई है ।

शिक्षक भर्ती में मुख्यमंत्री शिवराज ने कुछ नहीं किया तो कमलनाथ को शिक्षकों ने लिखा पत्र…

इस शिकायत को संज्ञान में लेते हुए कमिश्नर श्री जैन ने कार्यकारी संचालक से सम्बंधित नास्तियां उपलब्ध कराने का पत्र जारी किया गया है । इस पत्र के मिलते ही एकेव्हीएन में हड़कंप मच गया है वही संचालक मामले को दबाने की फिराक में जुट गए हैं ।

सम्भाग आयुक्त ने जो नास्तियां तलब की है उनमें ( 1 ) वाहन क्रमांक *mp 17 सीबी 0013 इनोवा एवं mp 17 TA 3196 स्कार्पियो को किराया से लेने का अनुबंध , लॉगबुक और किराया भुगतान की नस्ती ( 2 ) उद्योग बिहार चोरहटा के प्लाट क्रमांक 34 , 35 , 37 एवं 38 के निरस्तगी आदेश उपरांत आवंटन निविदा नस्ती ( 3 ) उद्योग बिहार चोरहटा के प्लाट क्रमांक 240 एवं 241 की निविदा एवं निविदा के उपरांत आवंटन नस्ती ( 4 ) औद्योगिक क्षेत्र बैढन जिला सिंगरौली के प्लाट नम्बर 28 , 29 , 30 एवं 31 के प्लाट भूखंड आवंटन नस्ती ।

जानकारी के मुताबिक यह मामला इतना गंभीर है कि 21 अगस्त को जारी पत्र में कमिश्नर ने उसी दिन आरोपित नास्तियां चाही थी । खबर है कि संचालक ने उक्त नास्तियां उपलब्ध करा दी हैं जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है ।

क्या फिर आइसोलेट होना पड़ेगा मुख्यमंत्री सिंह शिवराज चौहान को, जाने ऐसा क्यों?

रेलवे विभाग दिवाली-दशहरे पर चलाएगी स्पेशल ट्रेने, जानिए कौन कौन सी ट्रेनें चलाई जाएगी…

3 वर्ष पहले रीवा से लड़की हुई थी लापता, अब गुजरात में मिली तो शादीशुदा थी…

[signoff]