सतना: यूपी की धान एमपी में गल रही, कारनामा आया सामने

सतना: यूपी की धान एमपी में गल रही, कारनामा आया सामने सतना। मध्यप्रदेश की सीमा से लगे उत्तरप्रदेश में धान की कम कीमत का फायदा उठाकर की

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

सतना: यूपी की धान एमपी में गल रही, कारनामा आया सामने

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

सतना। मध्यप्रदेश की सीमा से लगे उत्तरप्रदेश में धान की कम कीमत का फायदा उठाकर धान की कालाबाजारी में जुटे व्यापारियों का कारनामा एक बार फिर सामने आया है। उत्तरप्रदेश से लाई गई तकरीबन तीन लाख की धान मैहर पुलिस जब्त कर लिया है। बताया गया है कि उक्त धान मैहर के धानकारोबारी श्यामनारायण अग्रवाल पिता स्व. सुंदर अग्रवाल 50 वर्ष निवासी सोनवारी थाना मैहर की है।

AMZON DEALS : खरीदिये सामान भारी छूट में

Full View Full View Full View

मिली जानकारी अनुसार उत्तरप्रदेश के इलाकों से कम कीमत पर लाई जा रही धान मध्यप्रदेश में बिक्री का खेल जारी है। इस सिलसिले में यूपी की सीमा से धान से भरे आ रहे ट्रकों पर प्रशासन की कड़ी नजर है। इसी सिलसिले में मैहर पुलिस को सूचना मिली कि दो ट्रकों में तकरीबन 15 टन धान उत्तरप्रदेश से मैहर पहुंची है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने एसडीओपी ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में संदिग्ध ट्रकों को रोककर चालकों से पूछताछ की तो पता चला कि दो ट्रकों में 15 टन धान मैहर के व्यापारी श्यामनारायण अग्रवाल के लिए लाई गई है।

Best Sellers in Health & Personal Care

कार्रवाई में जुटी पुलिस

पुलिस द्वारा ट्रक चालक छोटेलाल यादव तनय रामगरीब यादव 50 वर्ष निवासी ग्राम डीह थाना सोहागी एवं राजेश साकेत पिता सिपाहीलाल साकेत 32 वर्ष निवासी सोनवारी थाना मैहर से पूछताछ कर रही है। ट्रक चालकों ने बताया है कि उक्त धान व्यवसायी श्यामनारायण अग्रवाल की है जिसके बाद पुलिस ने कारोबारी से दस्तावेज मांगे हैं। दस्तावेज न मिलने के कारण पुलिस ने दोनों ट्रकों को धान समेत जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जा रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

OTHER MADHYAPRADESH NEWS :

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऊर्जा विभाग की समीक्षा बैठक में दिए ये निर्देश

छत्तरपुर : शादी में जा रही गाड़ी कुएं में गिरी, 6 लोगों की मौत

पत्नी हेजल के लिए युवराज ने धमकाया था नोरा फतेही के EX बॉयफ्रेंड को, फिर इसके बाद शुरू हुआ विवाद….

कविता कौशिक के पति ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मेरी पत्नी को यह …

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News