कविता कौशिक के पति ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मेरी पत्नी को यह एक्टर नशे में करता था अश्लील मैसेज, फिर पुलिस...

कविता कौशिक के पति ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मेरी पत्नी को यह एक्टर नशे में करता था अश्लील मैसेज, फिर पुलिस…

एंटरटेनमेंट

कविता कौशिक के पति ने किया सनसनीखेज खुलासा- कहा मेरी पत्नी को यह एक्टर नशे में करता था अश्लील मैसेज, फिर पुलिस…

एफआईआर सीरियल में चन्द्रमुखी चैटाला का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस कविता कौशिक बीते दिनों काफी सुर्खियों रही। वह बिग बाॅस में बतौर कंटेस्टेंट वाइल्ड इंट्री ली थी।

अपने तेज-तर्रार स्वभाव के चलते वह कुछ ही दिनों में बिग बाॅस के घर से एविक्ट हो गई। लेकिन सीनियर कंटेस्टेंट की कुछ शर्तो के बाद उनकी दोबारा से घर में इंट्री हुई। इस दौरान उन्होंने शो में काफी अच्छा करने की कोशिश की।

लेकिन जब तक वह घर में रही काफी विवादों में रही। कविता बीते दिनों रूबीना दिलैक के साथ हुई बहस के बाद घर छोड़ने का निर्णय लिया। खबरों की माने तो कई बार अभिनव शुक्ला के चलते रूबीना एवं कविता का झगड़ा हुआ है। जब कविता शो में थी तब उन्होंने खुलासा किया था कि वह अभिनव को पिछले 8 सालों से जानती है। दोनों एक-दूसरे के करीबी रह चुके हैं।

आखिर स्टेज पर क्यो कॉपने लगती थी नेहा कक्कड़, खुद उन्होने खोला राज

अब जब कविता बिग बाॅस का घर छोड़ चुकी हैं। ऐसे में उनके पति ने अभिनव को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कविता के पति ने बताया कि अभिनव शुक्ला कई बार कविता को अश्लील मैसेज कर चुके हैं। जिसके चलते दो बार पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी।


बता दें कि हाल ही में बिग बाॅस के घर में कविता एवं रूबीना के बीच जमकर बहस हुई थी। खबरों की माने तो इस दौरान अभिनव ने पत्नी रूबीना को सपोर्ट किया था और कविता पर हाथ उठाने की बात कही थी। जिस पर कविता कौशिक के पति उन पर काफी भड़के हुए नजर आए।

अभिनेत्री जारा खान को रेप की धमकी, आरोपी गिफतार, कारण पता लगा रही पुलिस जाने…

उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ये वहीं इंसान है जो फिल्म शूट करने हमारे घर में भीख मांग रहा था। आगे कविता के पति रोनित विश्वास ने अभिनव शुक्ला को ढेर सारे बातें लिखी।

साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि एक समय अभिनव कविता को रात-दिन मैसेज करता था। मिलने की बातें करता था। कविता इससे बहुत तंग आ चुकी थी। जिसके कारण उन्होंने एक से ज्यादा बार पुलिस की भी मदद ली थी।

बता दें कि बीते दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें कविता से जब यह पूछा गया कि क्या आप अभिनव शुक्ला को पहले से जानती हैं। तो उन्होंने इस बात को बिल्कुल नकार दिया था। लेकिन जब उन्होंने शो में अभिनव को पहले से जानने की बात की तो जमकर ट्रोल हुई थी।

जब रूबीना दिलैक ने Ex ब्वाॅयफ्रेंड को पकड़ा था लड़की के साथ रंगे हाथ, फिर मचा था बवाल, हो गया था…

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *