रीवा : लक्ष्मणबाग स्थित मुक्तिधाम के श्मशान गृह में मिला सराफा व्यापारी का अधजला शव, शनिवार को घर से निकला था फिर..

रीवा : लक्ष्मणबाग स्थित मुक्तिधाम के श्मशान गृह में मिला सराफा व्यापारी का अधजला शव, शनिवार को घर से निकला था फिर..रीवा। बिछिया थाना क्षेत्र

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

रीवा : लक्ष्मणबाग स्थित मुक्तिधाम के श्मशान गृह में मिला सराफा व्यापारी का अधजला शव, शनिवार को घर से निकला था फिर..

रीवा। बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मणबाग स्थित मुक्तिधाम में अपने पिता का अस्थि उठाने पहुंचे लोगों ने श्मशान गृह में अधजला शव ढेखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। पास ही एक मोटरसाइकिल खड़ी थी और एक बॉटल में पेट्रोल रखा हुआ था, जिसे देखकर राख फूल उठाने पहुंचे लोगों को किसी की हत्या कर शव जलाने का संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रीवा : क्योटी जलप्रपात ने ले ली 2 युवको की जान, पिकनिक मनाने के लिए गए थे….

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाया गया। सूक्ष्म परीक्षण करने के बाद मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त की गई और पंचनामा कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस युवक की मौत के कारणों की जांच कर रही है ।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान अनिल सोनी पिता सुरेश सोनी 23 वर्ष निवासी पांडेन टोला थाना कोतवाली के रूप में हुई है। बताया जाता है कि युवक नेहरू नगर में सोने चांदी की दुकान संचालित करता था। शनिवार शाम वह घर से पेट्रोल भरे 3 बॉटल लेकर निकला था और रात में घर वापस नहीं आया। सुबह उसका अधजला शव बरामद हुआ। मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने शव का बारीकी से परीक्षण किया, जिसमें प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

भोपाल: फेमस होने की सनक ने युवक को बना दिया शैतान, वीडियो लाइव कर कुत्ते को तालाब में फेंका

3 बॉटल लेकर घर से निकला था, एक मिला दो बॉटल लापता

मृतक अनिल सोनी के छोटे भाई ने बताया कि उसने पिछले 2 दिनों से 3 बोतल में भरकर पेट्रोल रखा था। मृतक की मां ने भी बताया कि घर से शनिवार शाम वह 3 बोतल लेकर निकला था, जबकि घटनास्थल पर एक बोतल भरा मिला है, जबकि दो बोतल नहीं मिले। स्पेशल टीम को जो साक्ष्य मिले हैं उनके आधार पर माना जा रहा है कि पेट्रोल डालकर ही आग लगाई गई है। जिससे माना जा रहा है कि अगर उसने आत्महत्या किया है तो पेट्रोल अपने ऊपर डालने के बाद खाली बॉटल आसपास ही फेंके होंगे। जिसके चलते पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

रीवा: कारगिल पोस्टिंग से पहले सेना जवान प्राप्त तिवारी सम्मानित, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]

Similar News