मध्यप्रदेश

रीवा : क्योटी जलप्रपात ने ले ली 2 युवको की जान, पिकनिक मनाने के लिए गए थे....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
रीवा : क्योटी जलप्रपात ने ले ली 2 युवको की जान, पिकनिक मनाने के लिए गए थे....
x
रीवा : क्योटी जलप्रपात ने ले ली 2 युवको की जान, पिकनिक मनाने के लिए गए थे....रीवा। क्योटी जलप्रपात देखने के लिए इन दिनों उत्तरप्रदेश के

रीवा : क्योटी जलप्रपात ने ले ली 2 युवको की जान, पिकनिक मनाने के लिए गए थे....

रीवा। क्योटी जलप्रपात देखने के लिए इन दिनों उत्तरप्रदेश के पर्यटक काफी संख्या में पहुंच रहे हैं और दुखद है कि इनमें से कुछ हादसे का शिकार हो रहे हैं। विगत दिनों जहां प्रयागराज से आ रहे कार सवार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे और एक युवती की मौत हो गई थी, वहीं रविवार को आधा दर्जन दोस्त पिकनिक मनाने पहुंचे और नहाते समय 2 युवक बह गए।

रीवा: कारगिल पोस्टिंग से पहले सेना जवान प्राप्त तिवारी सम्मानित, पढ़िए पूरी खबर

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय युवकों की मदद से तलाश की, लेकिन युवकों का पता नहीं चल पाया। सोमवार को गोताखोरों की मदद से युवकों की फिर तलाश की जाएगी। घटना गढ़ थाना क्षेत्र के योटी स्थित चतुर्भुज मंदिर के पास की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज निवासी गोलू पासी पिता पप्पू पासी 23 वर्ष निवासी अबुजा मोड़ प्रयागराज और राहुल गुप्ता पिता भोला गुप्ता 28 वर्ष निवासी सुलेम सराय प्रयागराज अपने चार अन्य साथियों के साथ पिकनिक मनाने योटी जलप्रपात पहुंचे थे।
सभी दोस्त योटी कूड़े से 800 मीटर ऊपर चतुर्भुज मंदिर के पास नहा रहे थे। इसी दौरान राहुल गुप्ता गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर उसे बचाने गोलू पासी पहुंचा तो वह भी गहरे पानी में समा गया। इनके बहने की जानकारी लगते ही पर्यटकों के बीच में हड़कंप मच गया।

भोपाल: फेमस होने की सनक ने युवक को बना दिया शैतान, वीडियो लाइव कर कुत्ते को तालाब में फेंका

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची गढ़ पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवकों की तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। घटना की जानकारी युवकों के परिजनों को दी गई है और परिजन घटनास्थल पहुंच भी चुके हैं।
सोमवार सुबह गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश की जाएगी। गौरतलब है कि इन दिनों जिले के पुरवा , योटी और बहुती जलप्रपात देखने वालों की खासा भीड़ उमड़ रही है, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था का कोई इंतजाम नहीं है। जिसके चलते आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं।

16 सितम्बर को मध्यप्रदेश में मनाया जाएगा ‘अन्नोत्सव’, 37 लाख नये हितग्राहियों को होगा राशन वितरण

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story