भोपाल

भोपाल: फेमस होने की सनक ने युवक को बना दिया शैतान, वीडियो लाइव कर कुत्ते को तालाब में फेंका

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
भोपाल: फेमस होने की सनक ने युवक को बना दिया शैतान, वीडियो लाइव कर कुत्ते को तालाब में फेंका
x
भोपाल: फेमस होने की सनक ने युवक को बना दिया शैतान, वीडियो लाइव कर कुत्ते को तालाब में फेंका भोपाल राजधानी भोपाल में मस्ती के लिए

भोपाल: फेमस होने की सनक ने युवक को बना दिया शैतान, वीडियो लाइव कर कुत्ते को तालाब में फेंका

भोपाल।【विपिन तिवारी】 राजधानी भोपाल में मस्ती के लिए स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने वाले युवक की पहचान कर ली गई है। भोपाल डीआईजी इरशाद वली के अनुसार सोशल मीडिया पर कुत्ते को बड़े तालाब में फेंकने वाले शख्स की पहचान सलमान नाम के युवक के रूप में की गई है। जिसके खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में धारा 429 और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत मामला दर्ज किया गया है,पुलिस आरोपी सलमान की तलाश कर रही है। आरोपी युवक सलमान पेशे से फोटोग्राफर है और बताया जा रहा है कि उसने अपने दोस्तों के साथ मस्ती में बेजुबान के साथ क्रूरता की थी।

16 सितम्बर को मध्यप्रदेश में मनाया जाएगा ‘अन्नोत्सव’, 37 लाख नये हितग्राहियों को होगा राशन वितरण

गौरतलब है कि रविवार को भोपाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें एक युवक वीआईपी रोड पर स्ट्रीट डॉग को उठाकर बड़े तालाब में फेंक रह था। बेरहमी से स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने के बाद युवक हंसता हुआ फोटो शूट करवा रहा था।
बताया जा रहा है कि महज सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने और फेमस होने की सनक के चलते आरोपी युवक ने स्ट्रीट डॉग को उठाकर बड़े तालाब में फेंक दिया। वायरल वीडियो में साफ देख जा सकता है कि घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी युवक स्ट्रीट डॉग से खेलता है फिर उसको बड़ी आसानी से उठाकर बड़े तालाब में फेंक देता है बेजुबान पर अत्याचार का य वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रीवा में COVID-19 ने पकड़ी रफ़्तार, रविवार को 41 पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि

वीडियो वायरल होने के बाद पेट लवर्स की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें काजी कैंप निवासी सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है।

रीवा: पिता पुत्र में अनोखा हुनर, पुत्र स्कैच बनाने में दक्ष , पिता ने संजोए वर्षों पुराने सिक्के

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story