मध्यप्रदेश: एक सप्ताह में कांग्रेस को दूसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफ़ा, पढ़िए

मध्यप्रदेश: एक सप्ताह में कांग्रेस को दूसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफ़ा, पढ़िए भोपाल: एक तरफ तो राजस्थान में उठा-पटक मची है वही दूसरी

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

मध्यप्रदेश: एक सप्ताह में कांग्रेस को दूसरा झटका, एक और विधायक ने दिया इस्तीफ़ा, पढ़िए

भोपाल: एक तरफ तो राजस्थान में उठा-पटक मची है वही दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में भी हड़कंप मच गया है. आपको बता दे की मध्यप्रदेश में कांग्रेस के दूसरे विधायक ने भी इस्तीफ़ा दे दिया है. लगभग एक सप्ताह पहले ही एक और विधायक ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे. 

20 जुलाई से शुरू होने वाला मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र स्थगित, इस वजह से लिया गया निर्णय

विधायक के इस्तीफ़ा देने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की भाजपा अभी भी बाज नहीं आ रहे और अभी भी हमारे विधायकों का सौदा कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक नेपानगर से कांग्रेस विधायक सुमित्रा देवी कासडेकर ने भी कांग्रेस से इस्तीफ़ा दे दिया। अब कांग्रेस की संख्या 90 हो गई है. 

आपको बता दे की एक सप्ताह के भीतर राज्य में कांग्रेस के लिए यह दूसरा बड़ा झटका है। चर्चा है कि सुमित्रा देवी भी भाजपा में शामिल हो सकती हैं।

इससे पहले रविवार को बड़ा मलहरा सीट से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने भी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा ज्वाइन कर ली थी।

भारतीय जनता पार्टी ने लोधी को पार्टी में शामिल होने के छह घंटे बाद ही नागरिक आपूर्ति निगम का अध्यक्ष बना दिया था। उन्हें कैबिनेट मंत्री का भी दर्जा मिल गया है।

रीवा का हनुमना बना कोरोना हब, अब तक 34 पॉजिटिव मिलें, जिले में 129 पहुंची संक्रमितों की संख्या

कमलनाथ ने कहा भाजपा ने हमारे साथ छल किया है और मुझे पहले से भी अंदेशा हो गया था और मुझे किसी चीज़ की चिंता नहीं है. पद और पैसो के लिए विधायक बिक रहे तो बिकते रहे उसमे उन्ही का नुकसान है. 

REWA: अधिकारियो की मनमानी से तंग दम्पति ने दी आत्महत्या की धमकी, पढ़िए क्या है मामला..

[signoff]

Similar News