रीवा

रीवा का हनुमना बना कोरोना हब, अब तक 34 पॉजिटिव मिलें, जिले में 129 पहुंची संक्रमितों की संख्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
रीवा का हनुमना बना कोरोना हब, अब तक 34 पॉजिटिव मिलें, जिले में 129 पहुंची संक्रमितों की संख्या
x
रीवा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस तरह से प्रतिदिन कोरोना वायरस का कहर गहराता जा रहा है. हनुमना नगर प

रीवा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस तरह से प्रतिदिन कोरोना वायरस का कहर गहराता जा रहा है. हनुमना नगर परिषद कोरोना हब बन गया है. पिछले तीन दिनों में पॉजिटिव मरीेजों की संख्या में वृद्धि हुइ है. दो दिन के भीतर 24 पॉजिटिव मरीज मिले जबकि 10 मरीज पूर्व में मिले थे. इस तरह हनुमना में कोरोना मरीजों की संख्या 34 पहुंच गई है.

बुधवार को 19 मरीजों के संक्रमित होने की पुष्टि के बाद गुरूवार को भी 16 लोग संक्रमित हुए. सभी संक्रमित मरीजों को रीवा शहर के चिरहुला स्थित पीएम आवास में रखा गया है. हनुमना ने एक बार फिर बुधवार को मिले संक्रमित मरीजों के आंकड़ों को दोहराया. गुरूवार को भी हनुमना में 12 मरीज कोरोना संक्रमित बताये गए.

MP में पिछले 24 घंटे में 735 कोरोना पॉजिटिव मिलें, गृहमंत्री ने दिया ऐसा बयान

कुल आये 16 संक्रमित मरीजों में हनुमना के 12, संजय गांधी अस्पताल से लगे रेफ्यूजी कालोनी और रानी तालाब में एक-एक तथा जवा ब्लॉक से दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

एक ही परिवार के 6 लोग संक्रमित

जिले का हनुमना क्षेत्र इन दिनों कोरोना हब बन गया है. इधर दो दिनों में जिले भर में सबसे अधिक संक्रमित मरीज हनुमना मे मिले हैं. गुरूवार को 12 संक्रमित मरीजों में 6 मरीज एक ही परिवार के बताये गए हैं. इनके संक्रमित होने की ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने के बाद दुविधा की स्थिति निर्मित हो गई है.

इस परिवार में काम करने वाली बाई पहले ही संक्रमित हो चुकी है, वहीं अब इसके संपर्क में आने से परिवार के 6 लोगों के संक्रमित होने के कयास लगाये जा रहे हैं. हालाकि कुछ दिनों पूर्व उारप्रदेश के ड्रामनगंज में एक बारात में शामिल होने की भी ट्रेवल हिस्ट्री प्राप्त हुई है.

रीवा कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी इलैयाराजा टी ने जारी किया प्रतिबंधात्मक आदेश, यहाँ पढ़ें…

जिले में कुल संक्रमित 129, एक्टिव केस 63

समाचार लिखे जाने तक जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 129 तक पहुँच गया है. यहाँ 63 एक्टिव केस हैं. जिले में दो हफ्ते में कोरोना संक्रमण ने तेजी से रफ़्तार पकड़ी है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story