रीवा

REWA: अधिकारियो की मनमानी से तंग दम्पति ने दी आत्महत्या की धमकी, पढ़िए क्या है मामला..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
REWA: अधिकारियो की मनमानी से तंग दम्पति ने दी आत्महत्या की धमकी, पढ़िए क्या है मामला..
x
REWA: अधिकारियो की मनमानी से तंग दम्पति ने दी आत्महत्या की धमकी, पढ़िए क्या है मामला..REWA: नगर निगम की जलकर शाखा की बड़ी लापरवाही सामने आई

REWA: अधिकारियो की मनमानी से तंग दम्पति ने दी आत्महत्या की धमकी, पढ़िए क्या है मामला..

REWA: नगर निगम की जलकर शाखा की बड़ी लापरवाही सामने आई है। 30 वर्षों से मां के नाम पर बिल जमा कर रहे पुत्र की जगह उसके ही रिश्तेदार का नाम चढ़ा दिया गया है। अब पुत्र जब अपने नाम से कनेक्शन करने के लिए निगम में आवेदन किया तो अफसरों ने उसे जांच में अटका दिया है। बीते कई दिनों से वह निगम कार्यालय में अफसरों के चेंबर के चक्कर काट रहा है।

Weather Update / मध्यप्रदेश के इन 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

गुरुवार को दंपति द्वारा अधिकारियों को आत्मदाह की चेतावनी दी गई है। उन्होंने कहा है कि यदि उनकी शिकायत का निराकरण नहीं किया जाता है तो शाम 4.30 बजे वह निगम कार्यालय में ही आत्मदाह करेंगे ऐसी चेतावनी उनके द्वारा निगम अफसरों को दी गई है।
वार्ड क्रमांक 32 तरहटी निवासी मो.इबरार ने बताया कि उनकी मां सोगरा खातून पत्नी अहमद बस के नाम से घर में जल कनेक्शन था, जिसका कर उनके द्वारा वर्ष 1990 से लगातार निगम में जमा किया जा रहा है और उनके मोबाइल में मैसेज भी पहुंच रहा है, लेकिन बीते शनिवार को उनके मोबाईल में मैसेज पहुंचा कि अब इस कनेक्शन को किसी और के नाम पर कर दिया गया है।

मध्यप्रदेश लौट रहे 7 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 2 की हालत गंभीर

इस नल कलेशन को उनकी रिश्तेदार जुलेखा आरा पत्नी अनवारूल हसन सिद्दकी के नाम पर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब पिछले 30 वर्षाे से वह जलकर भर रहे है तो उनकी मां के नाम से दिए गए कनेक्शन को किसी अन्य के नाम पर कैसे कर दिया गया।
वह अपने नाम कनेक्शन कराने के लिए कई दिनों से निगम अधिकारियों के समक्ष गुहार लगा रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि वर्ष 2016 में भी निगम अधिकारियों ने कनेक्शन पर जुलेखा का नाम चढ़ा दिया था, शिकायत के बाद इसे काटा गया था।

प्रभारी मंत्री के स्थान में मध्यप्रदेश में सभी जिलों में 10 IAS प्रभारी सचिव नियुक्त

GOOD NEWS : 15 से REWA TO BHOPAL सहित इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेन

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story