हादसा

मध्यप्रदेश लौट रहे 7 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 2 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश छतरपुर मध्यप्रदेश

MP लौट रहे 7 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 2 की हालत गंभीर

केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से मिली रियायत के बाद लॉकडाउन में फंसे प्रवासी अपने प्रदेश लौटने की कोशिश कर रहे हैं. मंगलवार को मध्यप्रदेश लौट रहे कुछ लोग मथुरा में सड़क हादसे का शिकार हो गए. इस सड़क हादसे में 7 की मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

असल में, मथुरा में एक डीसीएम ने टेम्पो में टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हुआ. टेम्पो में सवार लोग मध्यप्रदेश के छतरपुर के बताए जा रहे हैं. ये सभी लोग कोरोना लॉकडाउन में फंसे हुए थे और अपने प्रदेश लौट रहे थे. मरने वाले सभी छतरपुर के निवासी बताए जा रहे हैं.

ओडिशा में मजदूरों को ला रही बस हादसे का शिकार

इससे पहले, ओडिशा में कोरोना लॉकडाउन के दौरान तेलंगाना में फंसे प्रवासी मजदूरों को ला रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए थे.

सरकार का ऐलान – इस जिले को छोड़कर पूरे देश में नहीं होंगे 10वीं बोर्ड के एग्जाम

यह हादसा मंगलवार सुबह ओडिशा के खुर्दा जिले में NH 16 पर कुहुंडी के समीप हुआ है. बस हैदराबाद से ओडिशा के बांकी जा रही थी. यह तीसरी ऐसी घटना है जब प्रवासियों को ले जा रही बस की ओडिशा में दुर्घटना हुई है.

इससे पहले 3 मई को गुजरात के सूरत से प्रवासी मजदूरों को लेकर वापस आ रही बस ओडिशा के गंजाम और कंधमाल की सीमा पर कलिंगा घाट के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. इस हादसे में बस के चालक समेत पांच लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस दमकलकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई. इस बस में तीन महिलाओं समेत 57 लोग सवार थे. इन सभी को बस से गंजाम ले जाया जा रहा था.


ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: