मध्यप्रदेश / नवविवाहिता के साथ दबंगों ने किया गैंगरेप, 3 गिरफ्तार, 4 फरार

होशंगाबाद. मध्यप्रदेश के रीवा के बाद अब होशंगाबाद जिले से भी एक गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. यहां एक नवविवाहिता के साथ गांव के दबंगों ने गैंगरेप किया

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

होशंगाबाद. मध्यप्रदेश के रीवा के बाद अब होशंगाबाद जिले से भी एक गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. यहां एक नवविवाहिता के साथ गांव के दबंगों ने गैंगरेप किया है. इस मामले में पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 4 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहें हैं.

मिली जानकारी के अनुसार होशंगाबाद जिले के पिपरिया थानान्तर्गत एक गाँव में एक दलित महिला को गाँव के ही 7 दबंगों ने अपनी हवश का शिकार बनाया है. हाल ही में महिला की शादी भी हुई थी.

Full View Full View Full View

घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने मुकदमा कायमी कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले के 4 दुष्कर्मी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

रीवा में विधवा महिला के साथ गैंगरेप

इधर, रीवा जिले से भी एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप होने की खबर आई है. रीवा के शाहपुर थानाक्षेत्र में एक विधवा महिला के साथ 5 लोगों ने गैंगरेप किया है. महिला की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

इस मामले में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि 3 लोग फरार बताए जा रहें हैं.

इधर मध्यप्रदेश में एक ही दिन में दो अलग अलग जिलों में हुई गैंगरेप की घटना के बाद अब कांग्रेस एवं विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

फेरी के दौरान रेकी व चोरी करने वाली 11 महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

MP में 5 सैकड़ा से अधिक शिक्षकों का चल रहा था ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद, चल गई अश्लील फिल्म, FIR के निर्देश

वाहन शो रूम में घुसने के लिए चोरों ने जो रास्ता तैयार किए उसे देख कर पुलिस भी रह गई दंग, जानिए पूरा घटनाक्रम

Similar News