मध्यप्रदेश

रीवा में विधवा से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, पढ़िए दर्दनाक दास्ताँ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
रीवा में विधवा से 5 लोगों ने किया गैंगरेप, पढ़िए दर्दनाक दास्ताँ...
x
रीवा में विधवा से आधा दर्जन से अधिक लोगो ने किया गैंगरेप, पढ़िए दर्दनाक दास्ताँ...रीवा। जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से भय का माहौल है। ऐसे ही एक मामला

रीवा में विधवा से आधा दर्जन से अधिक लोगो ने किया गैंगरेप, पढ़िए दर्दनाक दास्ताँ…

रीवा। जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से भय का माहौल है। ऐसे ही एक मामला सामने आया है विधवा महिला के साथ गैंगरेप कर घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद महिला की हालत बिगड़ने पर उसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है ।

फेरी के दौरान रेकी व चोरी करने वाली 11 महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों का माल बरामद

घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के खैरा नंबर 3 गांव की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार गांव की विधवा महिला के साथ सरपंच पति सहित पांच अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया है, घटना 30 अक्टूबर की बताई जाती है।

आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया था, जहां हालत नाजुक होने के बाद शिकायत दर्ज कराई गई है। रविवार को रीवा से पहुंची तीन गाड़ी पुलिस तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है । जबकि तीन अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

घटना के बाद क्षेत्र में भारी आक्रोश है जिसके चलते पुलिस आनन-फानन में मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि आरोपियों के द्वारा पहले मामले को दबाने का प्रयास किया गया था हालत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ है ।

आरोपियों में सरपंच पति मयंक मिश्रा ,अरुण सिंह गौर, सतेंद्र, सुरेंद्र मिश्रा ,मुन्ना कोल के साथ अन्य बताए जा रहे हैं। हालांकि पूरे मामले को पुलिस दबाने का प्रयास कर रही है। और जांच की बात कह कर पल्ला झाड़ने में लगी है। फ़िलहाल पुलिस दुष्कर्म व एससी एसटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने का मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

कैलाश विजय वर्गीय ने साधा कमलनाथ पर निशाना: कहा उन्हें इस उम्र में भी नींद नहीं आ रही है इसलिए वह खुली आंख से देख रहे सपना

एमपी : भोले-भाले लोगो को अब बेबकूफ नही बना पाएगी चिटफंड कम्पनियां, जानिए कैसे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story