CM SHIVRAJ का ऐलान, अब MP में सिर्फ इस दिन रहेगा LOCKDOWN...

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब MP में सिर्फ इस दिन रहेगा LOCKDOWN...MP:  CM SHIVRAJ सरकार ने अब सप्ताह में सिर्फ एक दिन रविवार को LOCKDOWN लागू कराने

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

CM SHIVRAJ का ऐलान, अब MP में सिर्फ इस दिन रहेगा LOCKDOWN...

MP:  CM SHIVRAJ सरकार ने अब सप्ताह में सिर्फ एक दिन रविवार को LOCKDOWN लागू कराने का फैसला किया है। ऐसे ही प्रदेश भर में अब बाजार भी रात 10 बजे तक खोले जा सकेंगे। इससे व्यापारियों को राहत मिलेगी।

REWA: शहर में दिखने लगे करवे, हरछठ पर कोरोना का असर नही

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते हुए कहा कि अब लॉकडाउन सिर्फ हर रविवार को और रात्रि कर्फ्यू रात 10 से सुबह 5 बजे तक रहेगा। जिलों की विशेष परिस्थितियां होने पर राज्य स्तर से अनुमति लेकर ही लॉकडाउन के संबंध में कोई अन्य कार्रवाई की जा सकेगी।
उन्होंने कहा कि कोरोना के एक्टिव प्रकरणों में देश में तुलनात्मक रूप से मप्र 16वें स्थान पर आ गया है। अब नए पॉजिटिव मरीजों की तुलना में ठीक होकर घर जा रहे मरीजों की संया बढ़ी है और प्रदेश में एक्टिव  मरीजों की संया में कमी आना प्रारंभ हो गई है। हमारा रिकवरी रेट 73.6 प्रतिशत हो गया है।

REWA: मऊगंज में मिले 3 कोरोना पॉजिटिव, ढावा संचालक व 2 कर्मचारी पॉजीटिव..

सीएम ने कहा कि बिना लक्षण वाले मरीजों के होम आइसोलेशन और संदिग्ध मरीजों को होम क्वारंटाइन किए जाने के लिए विस्तृत गाइड लाइन स्वास्थ्य विभाग जारी करे, जिससे ऐसे व्यक्ति जिनके घर पर पर्याप्त स्थान है और जो स्वेच्छा से होम आइसोलेशन या होम क्वारंटाइन होना चाहते हैं, उनकी मदद की जा सके।

CM SHIVRAJ और पंजाब के CM Amarinder Singh का हुआ विवाद, अमरिंदर ने PM MODI को लिखा ऐसा पत्र कि गुस्से में आए शिवराज

[signoff]

Similar News