सीधी

Sidhi Bus Accident में 2 लोगो की जान बचाने वाली शिवरानी को लेकर CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान : MP News Update 

Aaryan Dwivedi
17 Feb 2021 10:23 PM GMT
Sidhi Bus Accident में 2 लोगो की जान बचाने वाली शिवरानी को लेकर CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान : MP News Update 
x
MP News Update : मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi Bus Accident) जिले में 16 तारीख की सुबह हुई दर्दनाक घटना ने सबका दिल दहला दिया इसी बीच इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की जान बचाने वाली शिवरानी को लेकर CM SHIVRAJ ने बड़ा ऐलान कर दिया है आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह सीधी  से सतना जाने वाली बस बाणसागर नहर में गिर गई इस हादसे में लगभग 51 लोगों की मौत हो गई. 

Sidhi Bus Accident में 2 लोगो की जान बचाने वाली शिवरानी को लेकर CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान : MP News Update

MP News Update : मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi Bus Accident) जिले में 16 तारीख की सुबह हुई दर्दनाक घटना ने सबका दिल दहला दिया इसी बीच इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की जान बचाने वाली शिवरानी को लेकर CM SHIVRAJ ने बड़ा ऐलान कर दिया है आपको बता दें कि मंगलवार की सुबह सीधी से सतना जा रही बस बाणसागर नहर में गिर गई इस हादसे में लगभग 51 लोगों की मौत हो गई.

Sidhi Bus Accident के बाद फिर एक बस हादसा, 10 यात्री ...: MP News Update

2 लोगों की जान बचाने वाली शिवरानी को शिवराज सिंह चौहान ने सराहना करते हुए कहा कि ऐसे लोगों के कारण ही हमारा देश नाम रोशन कर रहा है वही शिवराज ने शिवरानी कि पढाई का खर्च उठाने का फैसला कर लिया है शिवराज ने शिवरानी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि हम आपके पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाएंगे साथ ही सारी जरूरतें भी पूरी करेंगे.

सीधी में हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद सीएम शिवराज ने अपनी सारी कैबिनेट बैठके कैंसिल कर दी थी वही तुरंत इस हादसे का मुआयना करने के लिए और जरूरतमंदों को सभी सामग्री उपलब्ध कराने के लिए तुरंत अपने मंत्री तुलसीराम सिलावट को भेजा था इसके बाद खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान 17 फरवरी को सीधी पहुंच गए जहां पर उन्होंने दर्दनाक घटना में मारे गए लोगों के परिवार के बीच पहुंचकर उनसे बात करते हुए यह कहा कि इस दुख घड़ी में हम आपके साथ हैं हालांकि जो चले गए हम उन्हें लौटा तो नहीं सकते पर हर वक्त हम आपके साथ जरूर दे सकते हैं.

वही शिवराज सिंह ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात करते हुए उन्हें 7 लाख का चेक सौंपा और साथ में यह भी कहा कि हर दर्द भरे समय में हम आपके साथ हैं

वहीं शिवरानी ने बस को नहर में गिरते हुए देखा था और उसने ही मत बात कर नहर में छलांग लगा दी और दो लोगों को सकुशल बाहर निकाला जिसके कारण 2 लोगों की जान बच सकी. साथ में शिवरानी के भाइयों ने भी उसकी मदद की.

Sidhi Bus Accident के बाद फिर एक बस हादसा, 10 यात्री ...: MP News Update

SIDHI BUS ACCIDENT UPDATE : गैरों का जीवन बचाने ठंडे पानी में कूदी थी 16 वर्ष की शिवरानी, सीधी पहुंचे मुख्यमंत्री...

मजदूरों पर गिरा रेत का टीला, 3 लोगों की मौत, मौके पर पहुंचा प्रशासन | MP NEWS

मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ने वाली है ठंड, यह है बड़ी वजह...: MP Weather Update

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक के प्रतिनिथि की हत्या | CRIME NEWS

गर्भवती महिला को दी गई तालिबानी सजा, बच्चे को कंधे में बैठा कर पैदल चलवाया, पत्थर बरसाए, डंडे भी मारे..: MP CRIME NEWS

Next Story