मध्यप्रदेश

Sidhi Bus Accident के बाद फिर एक बस हादसा, 10 यात्री ...: MP News Update

Aaryan Dwivedi
17 Feb 2021 8:37 PM GMT
Sidhi Bus Accident के बाद फिर एक बस हादसा, 10 यात्री ...: MP News Update
x
सेंधवा। आरटीओ विभाग की लापरवाही ही कहेंगे कि आये दिन सड़क हादसे में बेगुनाहों की जान जा रही है। मंगलवार को जहां सीधी (Sidhi Bus Accident )जिले के रामपुर नैकिन में यात्रियों से भरी बस नहर में समा गई। जिसमे 54 यात्रियों की मैात हो गई। वही बुधवार को मानसी ट्रेवल्स की बस जो सेंधवा से खंडवा जा रही थी दुर्घटनाग्रसत हेा गई। जिसमें सवार 10 की संख्या में यात्री घायल हो गये। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। आये दिन हो रहे बस हादसे के बाद भी प्रदेश का आरटीओ अमला नहीं जाग रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की साम मानसी ट्रैवल्स की बस नंदूबार से सेंधवा होकर खंडवा जा रही थीं। बस जैसे ही एबी रोड स्थित बालसमुद्र गांव के पास पहुंची वह अनियंत्रित हो गई और ट्राले से टकरा गई। ऐसे में बस के ड्राइवर ने बस को नियंत्रित किया लेकिन वह डिवाइडर से जाकर पुनः टकरा गई। बताया गया है कि हादसे में बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से छितिग्रस्त हो गया है।

Sidhi Bus Accident के बाद फिर एक बस हादसा, 10 यात्री ...: MP News Update

सेंधवा। आरटीओ विभाग की लापरवाही ही कहेंगे कि आये दिन सड़क हादसे में बेगुनाहों की जान जा रही है। मंगलवार को जहां सीधी (Sidhi Bus Accident )जिले के रामपुर नैकिन में यात्रियों से भरी बस नहर में समा गई। जिसमे 54 यात्रियों की मैात हो गई। वही बुधवार को मानसी ट्रेवल्स की बस जो सेंधवा से खंडवा जा रही थी दुर्घटनाग्रसत हेा गई। जिसमें सवार 10 की संख्या में यात्री घायल हो गये। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। आये दिन हो रहे बस हादसे के बाद भी प्रदेश का आरटीओ अमला नहीं जाग रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की साम मानसी ट्रैवल्स की बस नंदूबार से सेंधवा होकर खंडवा जा रही थीं। बस जैसे ही एबी रोड स्थित बालसमुद्र गांव के पास पहुंची वह अनियंत्रित हो गई और ट्राले से टकरा गई। ऐसे में बस के ड्राइवर ने बस को नियंत्रित किया लेकिन वह डिवाइडर से जाकर पुनः टकरा गई। बताया गया है कि हादसे में बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से छितिग्रस्त हो गया है।

बस के सामने बैठे यात्रियो को चोटे आई है ंतेा वहीं ड्राइवर के अचानक से ब्रेक लगा देने से अन्य कई यात्री आगे की सीट से टकरा गये। ऐसे मेें कई यात्रियों के सिर में चोट लग गई। वही घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल ले जाया गया। घायलो को अस्पताल मे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दिया गया है।

28 वर्ष के युवक ने 10 वर्ष की बच्ची को सूनी स्कूल में ले जाकर किया रात भर बलात्कार .....: Umaria News
आये दिन हो रहे बस हादसे के बाद प्रदेश का आरटीओ अमला सुस्त पड़ा हुआ है। ऐसा लगता है कि विभाग को यात्रियों की जान की परवाह ही नही है। घटना के बाद दिखावे के लिए या फिर कोरम पूरा करने के लिए गिनी चुने बसो में कार्रवाई की जाती है। और घटना के बाद बस संचालक वही अपने पुराने ढर्रे पर पुनः वापस लौट जाते हैं। वही विभाग भी बेपरवाह हो जाता है। आरटीओ नियमो का अगर कड़ाई से पाल किया जाय तो बहुत से हादसों पर नियंत्रण पाया जा सकता है और असमय हो रही बेगुनाहों की मौत को काबू किया जा सकता है।

SIDHI BUS ACCIDENT UPDATE : गैरों का जीवन बचाने ठंडे पानी में कूदी थी 16 वर्ष की शिवरानी, सीधी पहुंचे मुख्यमंत्री...

मजदूरों पर गिरा रेत का टीला, 3 लोगों की मौत, मौके पर पहुंचा प्रशासन | MP NEWS

मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ने वाली है ठंड, यह है बड़ी वजह...: MP Weather Update

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक के प्रतिनिथि की हत्या | CRIME NEWS

गर्भवती महिला को दी गई तालिबानी सजा, बच्चे को कंधे में बैठा कर पैदल चलवाया, पत्थर बरसाए, डंडे भी मारे..: MP CRIME NEWS

Next Story