मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक के प्रतिनिथि की हत्या | CRIME NEWS

Aaryan Dwivedi
17 Feb 2021 3:56 PM GMT
मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक के प्रतिनिथि की हत्या | CRIME NEWS
x
CRIME NEWS / मध्यप्रदेश के छतरपुर (CHHATARPUR) जिले में कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित (CONGRESS MLA NEERAJ DIXIT) के प्रतिनिधि का शव खेत में मिला है. पुलिस की प्रारम्भिक जांच के अनुसार प्रतिनिधि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई है. 

CRIME NEWS / मध्यप्रदेश के छतरपुर (CHHATARPUR) जिले में कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित (CONGRESS MLA NEERAJ DIXIT) के प्रतिनिधि का शव खेत में मिला है. पुलिस की प्रारम्भिक जांच के अनुसार प्रतिनिधि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें : Sidhi Bus Accident Update : दूसरे दिन सुबह दो और शव मिले, 51 पहुंची मृतकों की संख्या, सीधी पहुंचे सीएम

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार महाराजपुर में छतरपुर जिले के कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित (CONGRESS MLA NEERAJ DIXIT) के प्रतिनिधि घनश्याम पटेल का शव उनके खेत में बुधवार की सुबह मिला है. बताया जा रहा है कि घनश्याम पटेल रात में खेत की रखवाली के लिए रुके थें और वहीं पर सो गए. बुधवार की सुबह लोगों ने उनका शव देखा और पुलिस को सूचित किया. पुलिस की प्रारम्भिक जांच में उनकी हत्या कुल्हाड़ी से होना बताया गया है.

गर्भवती महिला को दी गई तालिबानी सजा, बच्चे को कंधे में बैठा कर पैदल चलवाया, पत्थर बरसाए, डंडे भी मारे..: MP CRIME NEWS

घटनास्थल पहुँचे विधायक

सूचना मिलते ही विधायक नीरज दीक्षित भी घटनास्थल पहुँच गए. साथ ही पुलिस और प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल में मौजूद है. पुलिस मर्ग कायमी कर घटना की छानबीन में जुट गई है.

Next Story