रीवा

रीवा: झांसा देकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़िए...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
रीवा: झांसा देकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़िए...
x
रीवा: झांसा देकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़िए...रीवा महिला व उसके परिजनों को धोखे में रखकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक मऊगंज

रीवा: झांसा देकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़िए...

रीवा (विपिन तिवारी) ।महिला व उसके परिजनों को धोखे में रखकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक मऊगंज निवासी संगम लाल गुप्ता पिता रमाकांत गुप्ता को सिटी कोतवाली पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है जिसे ।बुधवार न्यायालय में पेश किया गया है। जमानत नहीं मिलने पर जेल भेज दिया गया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मोदी कैबिनेट में शामिल होने की सुगबुगाहट, ऐसे बन रहें हैं समीकरण

गौरतलब है कि मऊगंज निवासी संगम लाल गुप्ता व उसके परिजन लड़की के परिवार वालों को धोखे में रखकर पैसों के लालच में दूसरी शादी रचा ली थी जबकि संगम लाल पहले से ही शादीशुदा था और भोपाल में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था दूसरी पत्नी को जब इसका पता चला तो उसके द्वारा मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी लगातार आरोपी फरार चल रहा था सूत्रों से मिली जानकारी के बाद भोपाल पहुंची रीवा पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आज न्यायालय में पेश किया है जिसे जेल भेज दिया गया।

सीधी: पुलिस बन कर धन ऐठने के आरोप मे युवक गया जेल, पढ़िए पूरी खबर

सीधी (विपिन तिवारी ) । जिले के रामपुर नैकिन थाना के पिपरांव पुलिस चैकी अंतरर्गत कुपरी कोठार गांव मे दो लोगेां के बीच चल रहे जमीन के बिवाद को सांत कराने के नामपर धन ऐंठने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर शांति भंग करने के आरोप मे जेल भेज दिया है।
बता दें कि इन दिनों पुलिस की चल रही अपराधियों के खिलाफ मुहिम को देखकर अपराधी जहां दहसत मे आ रहे है वही आरोपियों फरियादियों से पुलिस का मामाला दूर कराने वाले युवक भी सक्रिय हो गये है वे फरियादी और आरोपी दोनो से सौदे वाजी करने का धंधा चालू कर दिये है.

सिंगरौली: कातिल पत्नी गिरफ्तार, विवाद में कर दी थी अपने पति की हत्या

ऐसा ही मामला कपुरी कोठार गांव का सामने आया है जहां सत्यम सिंह गहरवार निवासी कपुरी कोठार का जमीनी विवाद मुन्नीलाल गुप्ता के बीच चल रहा है जिसकी रिपोर्टर चैकी और तहसील मे भी की गई है को सुलझाने के लिये सत्यम का चचेरा भाई अमरेन्द्र सिंह गहरवार दोनों के बीच समझौता कराने पहुंच गया और अपने भाई से यह कह कर 18 हजार रूपये ऐठ लिये की उसका पिपरांव चैकी पुलिस से अच्छा खासा सम्बंध है.

सतना: थाना के अंदर आरोपी को सांप ने डंसा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

बीस हजार रूपये दे तो मैं तुम दोनों का समझौता करवा दूंगा पीड़ित के पास 18000रूपये थे उसने चचेरे भाई को दे दिए लेकिन आरोपी युवक ने किसी प्रकार का भी समझौता कराया जिससे बिवाद बंद होने के बजाय बढता ही जा रहा था जव सत्यम ने अमरेन्द्र सें बात किया तो वह टाल मटोल करने लगा जिसकी उसने चैकी मे लिखित शिकायत कर दी तो तत्काल चैकी प्रभारी पिपराव कार्रवाई करते हुए उक्त आरोपी अमरेंद्र सिंह गहरवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सत्यम की शिकायत को सही बताते हुए पैसे लेने की पुष्टि कर दी तो पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय मे पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सिंगरौली: नेहरूअस्पताल में कर्मचारियों की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कंप

जबलपुर में एक युवक पर तीन भाइयों ने किए तीन फायर, कमर में लगी गोली, इलाके में सनसनी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story