रीवा: कोरोना ने दिया ऐसा दर्द की फूड कंट्रोलर सहित कल हुई तीन की मौत, प्लाज्मा थेरैपी भी नहीं आई काम...

सिंगरौली: नेहरूअस्पताल में कर्मचारियों की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कंप

सिंगरौली

सिंगरौली: नेहरूअस्पताल में कर्मचारियों की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कंप

सिंगरौली। जिले के नेहरू हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित दो कर्मियों के मिलने से अस्पताल में हड़कम्प हुआ मचा है। हालांकि इनकी रिपोर्ट ट्रूनाट मशीन में पॉजीटिव आयी है। सत्यापन के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज के लैब में भेजा गया है। वहीं जिला जेल पचौर के दो बंदी व सीआईएसएफ कैम्प अमलोरी के एक जवान कोरोना पॉजीटिव मिले हैं। जिले में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 335 तक पहुंच गयी है।

जबलपुर में एक युवक पर तीन भाइयों ने किए तीन फायर, कमर में लगी गोली, इलाके में सनसनी

जानकारी के मुताबिक नेहरू चिकित्सालय के 2 कर्मी ट्रूनाट मशीन व्हीएमएल थ्रोट के जांच में कोरोना पॉजीटिव मिले। इसकी खबर मिलते ही नेहरू चिकित्सालय जयंत के प्रबंधन में हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि कल मंगलवार को ही जब कोरोना संक्रमित दो स्टाफ पाये गये थे तो वहां का प्रबंधन सभी स्वास्थ्य कर्मियों, ड्यूटी कर रहे सुरक्षा गार्डों, काफी हाउस के कर्मचारियों का भी सेम्पल लेने के लिए जिला प्रशासन को पत्र भेजा और घण्टों इसके लिए माथापच्ची होता रहा। अंतत: सीएमएचओ डॉ.आरपी पटेल प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नेहरू चिकित्सालय पहुंच समझाईश बुझाईश दिये तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। वहीं आज बुधवार को फिर से दो कोरोना संक्रमित कर्मचारी पॉजीटिव पाये गये हैं।

सिंगरौली: कुर्सी को लेकर मचा घमासान, दो CHMO एक दफ़्तर, पढ़िए पूरी खबर

इसके अलावा पचौर जेल के दो बंदी जिनकी उम्र क्रमश: 22 एवं 46 वर्ष के हैं। साथ ही एनसीएल परियोजना अमलोरी के सीआईएसएफ कंपनी का एक 47 वर्षीय जवान कोरोना पॉजीटिव मिला है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 335 तक पहुंच गयी है। तो वहीं अब तक 703 सेम्पलों की रिपोर्ट लंबित है। जिसमें 217 सेम्पल बुधवार को मेडिकल कॉलेज रीवा के लैब में भेजे गये हैं। जिले के लिए खुशी की बात है कि 26 लोग आज कोरोना को मात देकर अपने घर गये हैं। स्वस्थ्य होने वाले व्यक्तियों की संख्या 235 पहुंच गयी है। जिले में कोरोना संक्रमित लोगों के ठीक होने की संख्या बढऩे से जिला प्रशासन भी राहत भरी सांस ले रहा है।

रीवा: धान व्यापारी किसानों का पैसा देनें में कर रहा आनाकानी

[signoff]