जबलपुर में एक युवक पर तीन भाइयों ने किए तीन फायर, कमर में लगी गोली, इलाके में सनसनी

जबलपुर में एक युवक पर तीन भाइयों ने किए तीन फायर, कमर में लगी गोली, इलाके में सनसनी

जबलपुर

जबलपुर. जबलपुर के शक्ति नगर में एक युवक पर तीन भाइयों ने गोली चला दी. युवक के कमर के नीचे एक गोली लगी है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस ने नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है एवं घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.  

मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार गढ़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत बदनपुर के शक्ति नगर में रहने वाला रतन बर्मन साई पैलेस के पास सड़क किनारे चाय-नाश्ते का ठेला लगाता है. देर रात जब वह दुकान बंद कर घर की ओर लौट रहा था तब क्षेत्र के ही तीन भाई सिद्धांत, सागर एवं दीपक चक्रवर्ती उसकी दुकान पहुंचे एवं बिना कुछ बात किए रतन पर पिस्टल तान दिए. इसके बाद रतन वहां से भागने लगा तो तीनों ने पीछा कर फायर कर दिया, जिसमें से सिद्धांत के पिस्टल से निकली एक गोली रतन के पीछे से कमर के नीचे लगी. फायर होते ही आसपास भगदड़ मच गई. मौका देखते ही रतन अपनी जान बचाने के लिए वहां से भाग निकला, परन्तु तब तक उसे एक गोली लग चुकी थी. 

इंदौर में छात्रा की गोली लगने से मौत, पूरे इंदौर में मचा हड़कंप

पुरानी रंजिश के चलते हुई घटना 

स्थानियों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थें. घायल रतन को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में तफ्तीश शुरू कर दी है. रतन ने पुलिस में बयान दर्ज कराते हुए बताया है कि तीनो आरोपियों से उसके भाई नितेश बर्मन के साथ पुरानी रंजिस है. इसके पहले नितेश ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इसी के चलते आरोपी रतन और नितेश से दुश्मनी रखते थें. रतन के बयान पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का नामजद मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है. 

सिंगरौली: कुर्सी को लेकर मचा घमासान, दो CHMO एक दफ़्तर, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram