इंदौर

इंदौर में छात्रा की गोली लगने से मौत, पूरे इंदौर में मचा हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
इंदौर में छात्रा की गोली लगने से मौत, पूरे इंदौर में मचा हड़कंप
x
इंदौर में छात्रा की गोली लगने से मौत, पूरे इंदौर में मचा हड़कंप मध्यप्रदेश के इंदौर में एक छात्रा की गोली लगने से मौत हो गई. जिसके बाद इंदौर

इंदौर में छात्रा की गोली लगने से मौत, पूरे इंदौर में मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक छात्रा की गोली लगने से मौत हो गई. जिसके बाद इंदौर में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक मामला गनमैन सूर्यभान ओझा के घर का है. सोमवार की शाम जब वे नौकरी से घर आए तो लोडेड बंदूक रखकर बाहर सामान लेने चले गए. इसी बीच उनकी बेटी आरती आई और बंदूक उठाकर दूसरे स्थान पर रखने लगी. तभी बंदूक की ट्रिगर दब गई और गोली उसके सीने में जा लगी.
गोली की आवाज सुन पड़ोस और अगल बगल रहने वाले घर में पहुंच गए जहा पर लड़की खून से लथपथ मिली। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहा उसने दम तोड़ दिया।

मध्यप्रदेश के इन जिलों में 27 और 28 अगस्त को होगी भारी बारिश, पढ़िए कही आपका शहर तो नहीं…

भोपाल: मध्यप्रदेश के कई जिलों में बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जता दिया है. मौसम विभाग ने कहा की बंगाल की खाड़ी से दबाव कम बन रहा है और जल्द ही मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने वाली है. मौसम विभाग ने कहा की 27 और 28 अगस्त को बारिश हो सकती है.
मिली जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग ने पहले ही कहा था मध्यप्रदेश के कई जिलों में पानी बरसेगा और बरसा भी था. भोपाल और इंदौर में बारिश ने कहर ढा दिया और इंदौर और भोपाल के कई इलाके डूब भी गए.

कमलनाथ के करीबी का दावा: कांग्रेस के 4 विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल

बात अन्य जिलों की करें तो अभी तक रतलाम में 112 मिमी, होशंगाबाद में 72.6 मिमी, झाबुआ में 61.2 मिमी, अलीराजपुर में 52 मिमी, उमरिया में 50 मिमी, मंडला में 33.4 मिमी, सिवनी में 29 मिमी, अनूपपुर में 28.4 और सागर में 27 मिमी, सीधी में 26.4 और जबलपुर जिले में 23 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई।
राजस्थान से आ रही बारिश के कारण मध्यप्रदेश में भी भारी दबाव पड़ रहा है. मध्यप्रदेश के कई जिलों में अभी भारी बारिश हो सकती है. मध्यप्रदेश के सरकार अभी कोरोना के रोकथाम से लड़ रही थी वही दूसरी तरफ बारिश ने भी कहर ढा दिया।

रेलवे ने जबलपुर मंडल की दो पैसेंजर गाडिय़ों को एक्सप्रेस में बदला, रीवा-चिरमिरी एक्सप्रेस में बदली

अल्पसंख्यक विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, छात्रवृत्ति के लिए 31 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

रीवा: अवैध उत्खनन करते चेन माउंटेन मशीन और डम्फर जप्त, पढ़िए

सिंगरौली: चितरंगी बाजार के दो व्यापारी मिले कोरोना पॉजीटिव

रीवा: सुरक्षा के इंतजाम शून्य, फ्लाइओवर बना जानलेवा, पढ़िए पूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it