भोपाल

कमलनाथ के करीबी का दावा: कांग्रेस के 4 विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
कमलनाथ के करीबी का दावा: कांग्रेस के 4 विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल
x
कमलनाथ के करीबी का दावा: कांग्रेस के 4 विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी निर्दलीय

कमलनाथ के करीबी का दावा: कांग्रेस के 4 विधायक होने वाले है भाजपा में शामिल

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी निर्दलीय विधायक शेरा सिंह का दावा है की जल्द ही कांग्रेस के 4 विधायक भाजपा में शामिल होने वाले है. आपको बता दे की लगभग 5 महीने पहले ही भाजपा ने कांग्रेस की सरकार गिरा दी थी.
कमलनाथ के करीबी शेरा भी कांग्रेस से नाराज थे क्योंकी उनको भी मंत्री बनाने का वादा किया गया था और उस पर कमलनाथ और दिग्विजय ने पलटी मार दी थी. शेरा ने कहा की कांग्रेस अपने करतूतों की वजह से ही आज सत्ता में नहीं है.

रेलवे ने जबलपुर मंडल की दो पैसेंजर गाडिय़ों को एक्सप्रेस में बदला, रीवा-चिरमिरी एक्सप्रेस में बदली

बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक शेरा ने कहा की अरुण यादव के गुट से जल्द कांग्रेस के विधायक भाजपा में शामिल होने जा रहे है. शेरा ने आगे कहा की भाजपा शासन काल में सरकार अच्छी चल रही है और मुख्यमंत्री शिवराज सभी से मिलते भी है और उनकी बाते भी सुनी जाती है.

सिंधिया का करीबी रहा

शेरा ने कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफी करीबी रहा हूं। सिंधिया जी के हर संघर्ष और रैली में साथ में रहा हूं। जब भी वे मध्यप्रदेश दौरे पर रहते थे तो हम उनके साथ रहते थे। मध्यप्रदेश में अब ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह चौहान की जोड़ी में घूम रही है, उससे मप्र को विकास की निगाह से देखें तो बहुत फायदा मिलेगा।
वही कमलनाथ ने मध्यप्रदेश कांग्रेस में अध्यक्ष पद के लिए कमलनाथ को ही सबसे बेहतर बताया और शेरा ने कहा की उनके नेतृत्व में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। हालांकि शेरा भले ही कमलनाथ के करीबी है लेकिन कमलनाथ की आलोचना करने में वो कभी नहीं चुके थे.

अल्पसंख्यक विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, छात्रवृत्ति के लिए 31 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

रीवा: अवैध उत्खनन करते चेन माउंटेन मशीन और डम्फर जप्त, पढ़िए

सिंगरौली: चितरंगी बाजार के दो व्यापारी मिले कोरोना पॉजीटिव

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story