CORONA Back : मौसम और लापरवाही बन रही है मुख्य वजह

सिंगरौली: चितरंगी बाजार के दो व्यापारी मिले कोरोना पॉजीटिव

सिंगरौली

सिंगरौली: चितरंगी बाजार के दो व्यापारी मिले कोरोना पॉजीटिव

सिंगरौली (विपिन तिवारी) ।चितरंगी बाजार के दो किराना व्यवसाईयों के कोरोना पॉजीटिव मिलने से हड़कम्प मच गया है। वहीं कटौली गांव में तीन, जेपी निगरी निवास में एक, हर्दी वार्ड, देवसर के झखरावल, सीडब्ल्यूएस जयंत व नेहरू चिकित्सालय, बैढऩ के एचएससी कॉलोनी तथा चितरंगी ब्लॉक के फुटहड़वा गांव में एक-एक कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

जहां प्रशासन ने संबंधित स्थानों को कंटनमेंट एरिया घोषित करते हुए उनके ट्रेवल हिस्ट्री खंगालने में जुट गया है तथा कोरोना संक्रमित पाये गये व्यक्तियों को आइसोलेशन वार्डों में भर्ती कराया गया है।

रीवा: सुरक्षा के इंतजाम शून्य, फ्लाइओवर बना जानलेवा, पढ़िए पूरी खबर

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सिंगरौली ने कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन सोमवार की देर शाम जारी किया। जिसमें जिले में एक दर्जन कोरोना संक्रमित लोगों के पीडि़त होने की जानकारी से अवगत कराया है। जानकारी के मुताबिक चितरंगी बाजार के दो व्यवसायी जिसमें आशीष जनरल स्टोर के 28 वर्षीय और यहीं के 30 वर्षीय तथा फुटहड़वां गांव के 19 वर्षीय युवक कोरोना पॉजीटिव मिले हैं।

इसके अलावा कटौली गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ 23 एवं 45 वर्ष के दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा जेपी निगरी निवास के 33 वर्षीय, हर्दी वार्ड के 25 वर्षीय, देवसर के झखरावल 47 वर्षीय, सीडब्ल्यूएस जयंत के क्वार्टर नं.एमक्यू 192 के 28 वर्षीय,

आईसीएच एनएससी के 23 वर्षीय व बैढऩ स्थित एचएससी कॉलोनी एम 71 के 53 वर्षीय अधेड़ कोरोना संक्रमित मिले हैं। कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के प्रथम कान्टेक्ट में आये लोगों व इनके टे्रवल हिस्ट्री की तलाश भी की जा रही है तो वहंी सभी पीडि़तों को स्थानीय प्रशासन के द्वारा आइसोलेशन वार्डों में भर्ती कराया गया है।

रीवा: लॉक डाउन ने तोड़ी ट्रांसपोर्टर्स की कमर, आज भी थमे हैं ट्रकों के पहिये

रीवा जिले में अवैध शराब के विरुद्ध आबकारी विभाग की वृत्त चाकघाट में कार्यवाही

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ ने पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रूपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की

[signoff]