एंटरटेनमेंट

जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू...
x
जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू...मुंबई: हरभजन सिंह

जब हरभजन से बोला गया आपकी बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा तो इमरान के साथ बहुत बोल्ड सीन देती थी, हरभजन खो दिए थे आपा कहा तू...

मुंबई: हरभजन सिंह की गुगली की तो दुनिया दीवानी है. हरभजन इंडियन क्रिकेट की जान माने जाते थे. कहते थे हरभजन ने कई बार टीम को मुश्किलों से निकाला था, हरभजन की जिंदगी इतनी भी आसान नहीं गुजरी है. हरभजन आये दिन विवाद में ही रहते थे. कई बार हरभजन ने मैदान में गाली गलौज और मारपीट का आरोप भी लगा था. अभी आपको बताये की सबसे बड़ा विवाद हरभजन की बीवी एक्ट्रेस गीता बसरा को लेकर हुआ था. इसमें इमरान के साथ हुए बोल्ड सीन को लेकर चर्चा हुई थी.
हरभजन की जिंदगी विवादों से तो घिरी थी लेकिन जब उनकी शादी एक्ट्रेस गीता बसरा से हुई तभी उनकी जिंदगी में उठक-बैठक जारी रही. एक बार किसी पार्टी में हरभजन की बीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा जहा पर लोग बोलने लगे की गीता ने तो इमरान हासमी के साथ बहुत सारे बोल्ड सीन दिए है. ये बाते सुन हरभजन ने अपना आप खो दिया और कहा तुम अपनी औकात में रहो और अपना काम करो.
जानकारी के मुताबिक उस वक़्त पार्टी बंद कर दी गई थी. हरभजन और गीता एक दूसरे से प्यार करते है और शादी भी की थी. आपको बता दे की हरभजन और गीता ने अचानक शादी की थी और मीडिया के सामने आकर सबको चौका दिया था.

Kajol की बाजीगर फिल्म को हुए 27 साल, बिकनी पहन कर निकली थी कजोल, Shahrukh की नियत डगमगा गई थी फिर काजोल ने कहा था अपनी औकात…

नई दिल्ली: Kajol भला ही आज बॉलीवुड में अपना रुख नहीं जमा पा रही है लेकिन एक समय काजोल की बॉलीवुड में नाम चला करता था. काजोल ने कई हिट फिल्मे दी थी. काजोल की माने तो वो शाहरुख़ को ज्यादा पसंद नहीं करती थी कारण सिर्फ एक फिल्म है जिसकी वजह से Shahrukh और काजोल में मनमुटाव हुआ था.
आपको बता दे की आज काजोल फेमस एक्टर अजय देवगन की पत्नी है और अजय देवगन आज भी सुपर हिट हीरो है. काजोल की बेटी बहुत सुन्दर है और अजय और काजोल को बहुत प्यारे भी है.

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स, अभिनेत्री ने लिखा…

आज हम आपको बताते है की जब काजोल और शाहरुख के बीच मन मुटाव हुआ था वो भी कारण सिर्फ छोटा सा था जिसमे काजोल शाहरुख़ के ऊपर चिल्ला दी थी. बात उस वक़्त की है जब फिल्म बाजीगर की शूटिंग हो रही थी. आज बाजीगर को बने 27 साल हो गए है. बाजीगर की शूटिंग के दौरान जब काजोल बिकनी पर निकली थी तब शाहरुख की नजर उन्हें घूर रही थी जिसके बाद थोड़ा काजोल गुस्से में आ गई थी और कहा था शाहरुख तुम कुछ ज्यादा ही उड़ रहे हो.
शाहरुख ने भला ही इस बिकनी को पसंद किया था लेकिन फैंस को ये बिकनी बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी. शाहरुख और काजोल की आज भी दोस्ती है लेकिन कही न कही ये चीज़ खटकती है. शाहरुख और काजोल ने अभी हाल ही में दिलवाले में काम किया था जिसके बाद काजोल की अदाकारी को काफी पसंद भी किया गया था हालांकि काजोल अब गुजरे ज़माने की हो गई है और वक़्त के साथ इन्हे बॉलीवुड का साथ भी छोड़ना पड़ा था.

कुछ इस तरह सारा अली खान का ख्याल रखते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल, देखें

Sushant ने ड्रग्स छोड़ने का वादा किया है, Rhea का Shruti को WhatsApp Message

महाराष्ट्र के मंत्री अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि, सिगरेट पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, कई लड़कियों से था उनका संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Next Story
Share it