कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेट्स, अभिनेत्री ने लिखा...

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स, अभिनेत्री ने लिखा…

एंटरटेनमेंट

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स, अभिनेत्री ने लिखा…

देशभर में कोरोना वायरस का कहर बीते 4 महीनों से लगातार जारी हैं। आए दिन सैकड़ों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब तक इस वायरस की चपेट में लाखों लोग आ चुके हैं। कई लोग तो स्वस्थ्य हो चुके हैं, लेकिन कई लोगों की इस खतरनाक वायरस ने जान तक ले ली हैं। इस वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। यह आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बना ही रहा है। इस वायरस की चपेट में आम लोगों से लेकर बालीवुड सेलीब्रिटी तक आ चुके हैं। हाल ही में बालीवुड एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेट्स इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

कुछ इस तरह सारा अली खान का ख्याल रखते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल, देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

जिसकी जानकारी खुद तमन्ना भाटिया ने एक पोस्ट करके दी हैं। तमन्ना ने पोस्ट में लिखा कि ‘मेरे माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण समझ में आ रहे थे। जिस पर मैं सावधानी बरतते हुए उनका जल्द टेस्ट कराया। उक्त टेस्ट की रिपोर्ट अभी आई है। जिसमें दुर्भाग्यवश मेरे मम्मी-पापा दोनों लोग कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। आगे तमन्ना लिखती है कि इसकी जानकारी मैंने संबंधित अधिकारियों को दे दी हैं। साथ ही हम भी पूरी तरह से सावधानी बरत रहे हैं। मेरा एवं मेरे परिवार के अन्य सदस्यों का टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। ईश्वर की कृपा से वह अभी ठीक हैं। आप सभी का प्यार, आर्शिवाद एवं दुआएं उन्हें जल्द स्वस्थ्य करने में मदद करेगी।

Sushant ने ड्रग्स छोड़ने का वादा किया है, Rhea का Shruti को WhatsApp Message

आपको बता दें कि इस वायरस की जद में बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एवं उनके फैमिली के 3 मेम्बर आ गए थे। ये सभी इलाज के लिए मुम्बई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे। जो कि अब पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। इसी तरह बालीवुड स्टार अनुपम खेर की मां एवं घर के अन्य फैमिली मेम्बर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। जिसकी जानकारी स्वयं अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करके दी। खबरों की माने तो अब ये सभी लोग स्वस्थ्य होकर अपने-अपने घर लौट आए हैं।

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेट्स, अभिनेत्री ने लिखा...

महाराष्ट्र के मंत्री अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि, सिगरेट पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, कई लड़कियों से था उनका संबंध

बताते चले कि तमन्ना भाटिया बालीवुड सहित साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने सबसे ज्यादा काम साउथ फिल्म इंडस्ट्री में किया हैं। तमन्ना सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी तस्वीरें एवं सभी प्रकार की एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। हाल ही तमन्ना ने अपने माता-पिता की कोरोना पाॅजिटिव आने की जानकारी इंस्टाग्राम में शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और जल्द से जल्द तमन्ना के मम्मी-पापा के स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम में 30 मिलियन सस्क्राइबर होने पर उर्वसी ने वीडियो में दिखाई बोल्डनेस की झलक, जताई खुशी

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

पहली ही नजर में मशहूर माॅडल को दिल दे बैठें थे अनिल कपूर, फिर ऐसे बनें एक-दूजे के हम सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram