जल्द खुलने वाला है सुशांत सिंह के मौत का राज, खबर पढ़ चौक जाएंगे आप ...

महाराष्ट्र के मंत्री अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि, सिगरेट पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, कई लड़कियों से था उनका संबंध

एंटरटेनमेंट

महाराष्ट्र के मंत्री अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि, सिगरेट पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, कई लड़कियों से था उनका संबंध

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर राजनीतिक स्तर पर भी काफी तनातनी चल रही है। मुंबई पुलिस के हाथों से केस लेकर सीबीआई को दे दिया गया है, जिससे महाराष्ट्र सरकार कुछ खफा है। पहले भी सुशांत को लेकर कई तरह के बयान आ चुके हैं। वहीं, अब एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री हसन मुश्रीफ ने सुशांत के चरित्र और रिश्तों पर सवाल उठाया है।

भारत रत्न देने की मांग करने लगे

अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि, आश्चर्य नहीं होगा अगर कोई मरणोपरांत सुशांत को भारत रत्न देने की मांग करने लगे। साथ ही तंज कंसते हुए कहा, मैंने कहीं रिपोर्ट में पढ़ा कि वह मारिजुआना सिगरेट पीते थे और कई लड़कियों से उनके संबंध थे। सब जानते हैं वो कितने महान थे।

हसन मुश्रीफ ने शिवसेना नेता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री आदित्‍य ठाकरे का बचाव भी किया है। केस में आदित्य ठाकरे का नाम आने से नाराज होने को लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं आठ महीने से आदित्य ठाकरे को जानता हूं। वह एक बेहद शिक्षित और विनम्र व्यक्ति हैं। उनकी इमेज खराब करने के लिए एक षडयंत्र रचा जा रहा है। सच सबके सामने आ जाएगा।’

आपने देखा सुशांत कितना महान था

सुशांत पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा, ‘आपने देखा कि वो कितना महान था? वो मारिजुआना सिगरेट पीता था, उसके कई लड़कियों के साथ संबंध थे..’

सुशांत के मुद्दे को मिल रही है ज्यादा लाइमलाइट

“एक तरफ हम लोग कोरोना से लड़ रहे हैं, ऐसे में हमें सोचना चाहिए कि कौन से मुद्दे को कितना महत्व दिया जाए। इस मुद्दे को जरूरत से ज्यादा अहमियत दी जा रही है।”

सुशांत पहले इतने मशहूर नहीं थे

इससे पहले, एनसीपी नेता माजिद मेमन ने सुशांत की मौत के मामले में हो रही जांच और उसकी मीडिया कवरेज पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि सुशांत मौत से पहले इतने मशहूर नहीं थे, जितना मरने के बाद हो गए हैं।

रिया चक्रवर्ती का चैट

वहीं, ड्रग्स एंगल को लेकर रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच करेगी। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के वॉट्सऐप से डिलीट की गई चैट सीबीआई के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को भी सौंपी है।

मीडिया में सुशांत

उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा था- “जितना इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत मीडिया में जगह बनाये हुए हैं, वो शायद हमारे प्रधानमंत्री या अमेरिका के राष्ट्रपति से भी कई ज्यादा है।”

जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram