Sushant ने ड्रग्स छोड़ने का वादा किया है, Rhea का Shruti को WhatsApp Message

Sushant ने ड्रग्स छोड़ने का वादा किया है, Rhea का Shruti को WhatsApp Message

एंटरटेनमेंट राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहें हैं. कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakrabarty) और मिरांडा सुशी नाम के शख्स के बीच बातचीत सामने आई थी जिसमें हैश की बात की गई थी. हालांकि Rhea और Sushant की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी की चैट में बड़ी बात सामने आई है.

Shruti Modi को WhatsApp Message में Rhea Chakrabarty ने लिखा है कि आज सुबह वो रो रहा था और उसने सिद्धू को भी घर जाने के लिए कहा था. उन्होंने आगे कहा कि देखो अगर उसे DID है तो डॉक्टर्स से कहकर उसके लिए सही दवाईयां लो. वो कह रहा था कि तुम सब उसका इतना ख्याल रख रहे हो और समय पर उसे दवाई दे रहे हो इसके बावजूद वो ठीक नहीं हो पा रहा है.

Rhea ने आगे लिखा है कि ‘उसे गांजा पूरी तरह से छोड़ना होगा, और उसने कहा है कि वो कल से इसे पीना छोड़ चुका है. उन्होंने कहा कि वो अब सो चुका है और मैं भी जा रही हूं.’

एक्टर रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा फैशनेबल हैं उनके नाना जी, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

इसके बाद रिया ने लिखा- मॉर्निंग में साहिल को आरोग्यनिधि जाना है ना? इस पर श्रुति ने रिएक्ट करते हुए हामी भरी.

इसके पहले एक जानकारी सामने आई थी जिसके मुताबिक 17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा – हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है. मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है.

25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा था- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो…इसकी किक आने में 30 से 40 मिनट लगेगा. ये वो मैसेज हैं जिन्हें डिलीट किया गया है. अब इनके सामने आने के बाद सुशांत केस में नया मोड़ आता नजर आ रहा है. हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है.

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत केस की जांच में शामिल होने वाला है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने बताया कि NBC भी सुशांत केस की जांच शुरू कर रही है. सूत्रों के मुताबिक ईडी ने एनसीबी को चिट्टी लिखी है और कहा है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ…

Zarine Khan ने कहा गरीब हो गई हूँ, बैंक बैलेंस भी खत्म हो गया है, डायरेक्टर बोलते है हॉट फोटो दो, Salman ने मेरी मदद की थी लेकिन अब वो मुझसे चाहते है…