एंटरटेनमेंट

कुछ इस तरह सारा अली खान का ख्याल रखते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल, देखें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
कुछ इस तरह सारा अली खान का ख्याल रखते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल, देखें
x
सारा अली खान एवं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। खबरों की माने तो यह वीडियो

कुछ इस तरह सारा अली खान का ख्याल रखते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल, देखें

सारा अली खान एवं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। खबरों की माने तो यह वीडियो फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन का हैं। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एवं सारा अली खान फोटोशेसन कराते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो साफ देखा जा सकता है सुशांत सारा का कितनी अच्छी तरह से ख्याल रख रहे हैं।

एक्टर रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा फैशनेबल हैं उनके नाना जी, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

बताते चले कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ‘ से डेब्यु किया था। इस दौरान दोनों स्टार ने फिल्म के प्रमोशन को लेकर कई प्लेटफार्म पर पहुंचे थे। उसी समय का यह वीडियो तेजी से इस समय वायरल हो रहा हैं। सारा एवं सुशंात का यह वीडियो फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा हैं। बताते चले कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुम्बई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे।

जैकलीन ने कहा लाॅकडाउन में मैं सलमान के साथ रही, सलमान ने मेरे साथ…

सुशांत सिंह राजपूत ने अपना फिल्म सफर साल 2013 में ‘काय पो छे‘ फिल्म से किया था। इसके बाद वह कई शानदार फिल्मों में काम किया। सुशांत सिंह राजपूत उस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में आए जब वह एमएस धोनी की बायोपिक फिल्म में काम किया। इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर प्रशंसा हुई थी। अब जब इस समय सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं हैं तो उनके फैंस उन्हें खूब मिस कर रहे हैं और उनकी फोटो एवं वीडियो समय-समय पर शेयर करते रहते हैं।

पहली ही नजर में मशहूर माॅडल को दिल दे बैठें थे अनिल कपूर, फिर ऐसे बनें एक-दूजे के हम सफर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story