CBI पूछताछ के दौरान Rhea Chakraborty को पड़ा थप्पड़ ? पढ़िए पूरी खबर

CBI पूछताछ के दौरान Rhea Chakraborty को पड़ा थप्पड़ ? पढ़िए पूरी खबर

एंटरटेनमेंट

CBI पूछताछ के दौरान Rhea Chakraborty को पड़ा थप्पड़ ? पढ़िए पूरी खबर

मुंबई: सुशांत आत्महत्या के केस में फंसी उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर सोशल मीडिया में तरह तरह की अफवाह उड़ रही है. आपको बता दे की सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर कहा जा रहा की CBI के पूंछतांछ के दौरान झूट बोलने पर Rhea Chakraborty को आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद मीडिया सहित सोशल मीडिया में ट्रोलर्स के कमेंट की झड़ी लग गई. 

Salman Khan ने किया ऐसा काम जो कभी किसी ने सोचा भी न होगा….

आपको बता दे की रिया को सुशांत के आत्महत्या केस में पकड़ा गया है और उन्हें सुशांत को उकसाने और तरह-तरह के शोषण करने में सीबीआई जाँच कर रही है इसी के बीच उड़ रही अफवाहों ने लोगो का ध्यान भग्न कर दिया। हम आपको बताना चाहते है की ये वीडियो और फोटोज बिलकुल असत्य है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर किया जा रहा ये दावा झूठा है। क्योंकि इस तरह की बात न तो सीबीआई की तरफ से कही गई है न ही रिया चक्रवर्ती की साइड से ऐसा कुछ निकल कर सामने आया है और इस बात की पुख्ता जानकारी किसी न्यूज एजेंसी द्वारा दी गई है। सोशल मीडिया पर खुद ही लोगों ने इस बात की अफवाह उड़ा दी। जिसके बाद इस खबर ने तूल पकड़ लिया। हालांकि सीबीआई रिया चक्रवर्ती से सख्ती से पूछताछ जरूर कर रही है।

कर्मचारी का खुलासा, सुशांत के गले में सुई के निशान थे, पैर भी टूटा था, उनके बॉडी से जानवरो जैसा बर्ताव हुआ था…

Ranveer ने किया था Deepika को इस्तेमाल, दीपिका ने किसी और लड़की के साथ रणवीर को पकड़ा था रंगे हाँथ, अब Alia को लेकर आई ऐसी खबर जो कर देगी दंग

अक्षय संग ‘बेल बाॅटम में रोमांस करती नजर आएगी वाणी कपूर, फिल्म को लेकर कही यह बात

इस एक्ट्रेस की वजह से सुपरस्टार नागार्जुन की शादी टूटने की वजह बनी थी, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

[signoff]