इस एक्ट्रेस की वजह से सुपरस्टार नागार्जुन की शादी टूटने की वजह बनी थी, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस की वजह से सुपरस्टार नागार्जुन की शादी टूटने की वजह बनी थी, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट

इस एक्ट्रेस की वजह से सुपरस्टार नागार्जुन की शादी टूटने की वजह बनी थी, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन 61 साल के हो चुके हैं. 29 अगस्त, 1959 को जन्मे नागार्जुन ने बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मो में काम किया है. उन्होंने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबती से हुई थी. और दूसरी शादी एक्ट्रेस अमाला मुखर्जी के साथ की। अमाला मुखर्जी के साथ कई फिल्म करते-करते उन्हें उनसे प्यार हो गया . 

साल 1967 में की एक्टिंग की शुरुआत

उन्होंने साल 1967 में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर फिल्म Sudigundalu में काम किया था. इसके बाद साल 1986 उन्होंने तेलेगू फिल्म ‘विक्रम’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया, जो कि साल 1983 में रिलीज हुई. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया.

टेलीविजन की दुनिया में भी रखा कदम

बड़े पर्दे पर सफल पारी खेलने वाले नागार्जुन छोटे पर्दे पर भी हाथ आजमा चुके हैं. साल 2009 में टीवी शो ‘युवा’ से उन्होंने बतौर टीवी प्रोड्यूसर शुरुआत की. इसके अलावा नागार्जुन ने अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का तेलुगु वर्जन भी होस्ट किया था.

साल 1984 में रचाई पहली शादी

नागाजुन ने 1984 में पहली शादी डायरेक्टर रामानायडू की बेटी लक्ष्मी दग्गुबती से की थी, लेकिन उनकी शादी कुछ सालों तक ही टिक पायी और साल 1990 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम नागा चैतन्य है.

अमला से की दूसरी शादी

साल 1992 में मॉडल अमला से उन्हें प्यार हो गया है और दोनों ने शादी रचा ली, दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अखिल अक्किनेनी है.

एक्ट्रेस तब्बू के साथ अफेयर

बता दें की नागार्जुन और तब्बू दोनों ही फिल्म के सेट पर एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. दोनों का रिलेशन काफी सालों तक चला लेकिन अपनी शादी को बचने के लिए नागाजुन ने तब्बू से शादी नहीं रचाई. तब्बू ने आज भी शादी नहीं की है.

कभी जूही चावला के प्यार में पागल थे सलमान खान, करना चाहते थे शादी, फिर जो पंगा हुआ तो आज तक…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram