एंटरटेनमेंट

अक्षय संग ‘बेल बाॅटम में रोमांस करती नजर आएगी वाणी कपूर, फिल्म को लेकर कही यह बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
अक्षय संग ‘बेल बाॅटम में रोमांस करती नजर आएगी वाणी कपूर, फिल्म को लेकर कही यह बात
x
एक्ट्रेस वाणी कपूर अब अक्षय कुमार संग फिल्म ‘बेल बाॅटम में रोमांस करती नजर आएगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से

अक्षय संग ‘बेल बाॅटम में रोमांस करती नजर आएगी वाणी कपूर, फिल्म को लेकर कही यह बात

एक्ट्रेस वाणी कपूर अब अक्षय कुमार संग फिल्म ‘बेल बाॅटम में रोमांस करती नजर आएगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं। वह बताती है कि ‘बेल बाॅटम फिल्म 80 के दशक पर आधारित हैं। वाणी कहती है कि उस दौर की मुझे कुछ चीजें बेहद ही अच्छी लगती हैं। वह कहती है कि मैं उस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहूं जो कि 1980 के दशक पर आधारित हैं। वाणी ने बताया कि इस फिल्म के लिए वह कई तरह से अपने आप को तैयार रही हैं। वह कहती है कि इस दौरान मैंने बहुत सारी पुरानी फिल्में देखी, कई किताबें पढ़ी।

इस एक्ट्रेस की वजह से सुपरस्टार नागार्जुन की शादी टूटने की वजह बनी थी, जानिए कौन है ये एक्ट्रेस

मैं अपने आप को उस दौर में पूरा ढालने के लिए कई तरह की चीजों का इस्तेमाल कर रही हूं। वाणी कहती है कि मेरे करियर की यह बेहद ही शानदार फिल्म होने वाली हैं। वाणी कहती है कि मुझे अक्षय कुमार संग इस फिल्म में काम करने का मौका मिल रहा है, जिसे लेकर मैं बेहद एक्साइटेड हूं। वाणी की माने तो वह एक बार फिर इस लाॅकडाउन के बाद पूरी तरह से बिजी रहने वाली हूं। बेल बाॅटम को शूट करने के बाद वह जल्द ही इमरान हासमी संग एक दूसरी फिल्म को शूट करने वाली हैं। वाणी कहती है कि मैंने इस लाॅकडाउन में बेहद आराम किया है।

कभी जूही चावला के प्यार में पागल थे सलमान खान, करना चाहते थे शादी, फिर जो पंगा हुआ तो आज तक…

इस दौरान मैंने बहुत सीखा भी है। अब समय है काम का। जिसके लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं। दोबारा पर्दे पर जल्द फिल्म बेल बाॅटम के जरिए धमाल मचाने वाली हूं। आपको बताते चले कि पिछले वाणी कपूर फिल्म ‘वाॅर में नजर आई। इस फिल्म में उनका एक पोल डांस था। जिसके लिए वाणी ने काफी मेहनत की थी। इसके अलावा वाणी कपूर रणवीर सिंह के साथ बेफिक्रे मूवी में रोमांस कर चुकी हैं। इस मूवी का एक गाना ‘नशे से चढ़ गई‘ लोगों को खूब पसंद आया था। फिल्म में वाणी ने कई शानदार बोल्ड सीन दिए थे। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

खुद से छोटे अभिनेता संग जब ऐश्वर्या ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिर बच्चन परिवार ने ऐश….

अब वह एक बार फिर से फिल्म ‘बेल बाटम के जरिए धूम मचाने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन की जा रही हैं। जिसके लिए अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता एवं वाणी कपूर सहित अन्य स्टार पहुंच चुके हैं। बीते दिनों ने अक्षय कुमार ने फिल्म शूट का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह कोरोना वायरस के दौरान पूरी तरह से सावधानी बरत रहे हैं। फिल्म के सेट पर माॅस्क, सोशल डिस्टेंसिंग आदि का अच्छी तरह से ध्यान रखा जा रहा हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

सेक्सी एवं बोल्ड सीन को लेकर रानी मुखर्जी तोड़ी चुप्पी, कहा-ये जो…

शाहिद ने कहा करीना ने मेरा इस्तेमाल किया, वो पैसों के पीछे…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story