Salman Khan ने किया ऐसा काम जो कभी किसी ने सोचा भी न होगा....

Salman Khan ने किया ऐसा काम जो कभी किसी ने सोचा भी न होगा….

एंटरटेनमेंट

Salman Khan ने किया ऐसा काम जो कभी किसी ने सोचा भी न होगा….

बॉलीवुड के दबंग Salman Khan भले ही सुशांत के आत्महत्या के बाद चर्चा में है लेकिन सलमान ने अपने नेक काम करना बंद नहीं किया है. सलमान को यू ही नहीं दबंग कहा जाता है. सलमान की दरयादिली को लोग अच्छी तरह जानते है. 

सलमान खान एक ऐसे एक्टर है जो हर वक़्त गरीबो की मदद के लिए तैयार रहते है. सलमान खान गरीब ही नहीं बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस की मदद करने में पीछे नहीं हटते है. सलमान खान का रुतबा बॉलीवुड में बड़े एक्टर में से है. 

सलमान खान जो वादा करते है उसे पूरा भी करते है. आपको बता दे की सलमान खान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए घर बनवाने का वादा पूरा कर दिया है। दरअसल अभिनेता सलमान खान ने फरवरी में बाढ़ पीड़ित लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था। जो पूरा होने जा रहा है।

सील होगी रीवा की कई शराब दुकाने, कारण कर सकते है आपको दंग…

अभिनेता ने एक कंपनी की मदद से महाराष्ट्र के एक गांव के उन लोगों के लिए घर बनवाने का वादा किया था जिनके घर 2019 में आई बाढ़ से प्रभावित हो गए थे। उस दौरान सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा था।

उनकी पहल के बाद अब इस गांव में घर बनने का काम शुरू हो गया है। हाल ही महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाटील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में 70 बाढ़ प्रभावित घरों का काम शुरू हो गया है, साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में सलमान खान का भी जिक्र किया है और भूमि पूजन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की है।

रीवा: बाणसागर के 14 गेट अब भी खुले, बकिया और बीहर भी ओव्हर फ्लो

MP: नर्मदा खतरे के निशान से 9 फीट ऊपर, होशंगाबाद, नरसिंहपुर, जबलपुर समेत कई जिलों में बाढ़ से हालात बिगड़े..

[signoff]