Kajol की बाजीगर फिल्म को हुए 27 साल, बिकनी पहन कर निकली थी कजोल, Shahrukh की नियत डगमगा गई थी फिर काजोल ने कहा था अपनी औकात...

Kajol की बाजीगर फिल्म को हुए 27 साल, बिकनी पहन कर निकली थी कजोल, Shahrukh की नियत डगमगा गई थी फिर काजोल ने कहा था अपनी औकात…

एंटरटेनमेंट

Kajol की बाजीगर फिल्म को हुए 27 साल, बिकनी पहन कर निकली थी कजोल, Shahrukh की नियत डगमगा गई थी फिर काजोल ने कहा था अपनी औकात…

नई दिल्ली: Kajol भला ही आज बॉलीवुड में अपना रुख नहीं जमा पा रही है लेकिन एक समय काजोल की बॉलीवुड में नाम चला करता था. काजोल ने कई हिट फिल्मे दी थी. काजोल की माने तो वो शाहरुख़ को ज्यादा पसंद नहीं करती थी कारण सिर्फ एक फिल्म है जिसकी वजह से Shahrukh और काजोल में मनमुटाव हुआ था. 

आपको बता दे की आज काजोल फेमस एक्टर अजय देवगन की पत्नी है और अजय देवगन आज भी सुपर हिट हीरो है. काजोल की बेटी बहुत सुन्दर है और अजय और काजोल को बहुत प्यारे भी है. 

कोरोना वायरस की चपेट में आए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के पैरेंट्स, अभिनेत्री ने लिखा…

आज हम आपको बताते है की जब काजोल और शाहरुख के बीच मन मुटाव हुआ था वो भी कारण सिर्फ छोटा सा था जिसमे काजोल शाहरुख़ के ऊपर चिल्ला दी थी. बात उस वक़्त की है जब फिल्म बाजीगर की शूटिंग हो रही थी. आज बाजीगर को बने 27 साल हो गए है. बाजीगर की शूटिंग के दौरान जब काजोल बिकनी पर निकली थी तब शाहरुख की नजर उन्हें घूर रही थी जिसके बाद थोड़ा काजोल गुस्से में आ गई थी और कहा था शाहरुख तुम कुछ ज्यादा ही उड़ रहे हो. 

शाहरुख ने भला ही इस बिकनी को पसंद किया था लेकिन फैंस को ये बिकनी बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी. शाहरुख और काजोल की आज भी दोस्ती है लेकिन कही न कही ये चीज़ खटकती है. 

शाहरुख और काजोल ने अभी हाल ही में दिलवाले में काम किया था जिसके बाद काजोल की अदाकारी को काफी पसंद भी किया गया था हालांकि काजोल अब गुजरे ज़माने की हो गई है और वक़्त के साथ इन्हे बॉलीवुड का साथ भी छोड़ना पड़ा था. 

कुछ इस तरह सारा अली खान का ख्याल रखते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो हुआ वायरल, देखें

Sushant ने ड्रग्स छोड़ने का वादा किया है, Rhea का Shruti को WhatsApp Message

महाराष्ट्र के मंत्री अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि, सिगरेट पीते थे सुशांत सिंह राजपूत, कई लड़कियों से था उनका संबंध

[signoff]