जब Ranveer Kapoor बोल्ड सीन देते समय बहक गए, हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया फिर...

जब Ranveer Kapoor बोल्ड सीन देते समय बहक गए, हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया फिर…

एंटरटेनमेंट

जब Ranveer Kapoor बोल्ड सीन देते समय बहक गए, हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया फिर…

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर Ranveer Kapoor हमेशा विवादों से घिरे रहे. रणवीर की कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशन रहा लेकिन कई एक्ट्रेस को रणवीर ने छोड़ दिया। हाल ही में रणवीर आलिया को फॉलो कर रहे है. आज हम रणवीर के बारे में अनोखी चीज़े बताने जा रहे है. जब रणवीर बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे और फिर हीरोइन ने धक्का मार के खुद को छुड़ाया था. 

Sushant और Saif की बेटी Sara के बीच था रिलेशन बना था संबंध, माफिया के दबाव में आकर तोड़ा था रिश्ता…

साल 2013 में आई फिल्म ‘ये जवानी है में रणवीर कपूर की एक्टिंग को काफी सराहाया गया था पर इस फिल्म में कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से ये फिल्म इस लिस्ट में शामिल हो गयी .दरअसल फिल्म में एव्लिन और रणवीर के बीच इनटीमेट सीन सूट होना था इस सीन में एव्लिन और रणवीर को KISS करने के लिए कहा गया था.

सीन शूट होने के दोरान रणवीर कपूर बहक गये और उन्होंने एव्लिन को कस कर पकड़ लिया और लगातार KISS करते रहे. डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी वो रुके नही एव्लिन ने उन्हें जोर का धक्का दिया जिसके बाद रणवीर गुस्सा भी हो गए थे. 

Arjun Kapoor और Malaika के बीच आई Rakul Preet, पढ़िए पूरी खबर

जब 39 साल छोटी Poonam के साथ इंटीमेट हुए थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने कहा पापा आपको शर्म…

बॅाबी देओल: काम नहीं मिलता था मैं शराब के नशे में डूब चुका था, बच्चे और पत्नी सोचते मैं घर पे बैठा रहता, कुछ काम नहीं करता

सबसे ज्यादा रेप सीन करने वाले Shakti Kapoor को देख भाग देते थे एक्ट्रेस और डायरेक्टर, सेंसर बोर्ड ने कहा ऐसा बलात्कारी नहीं देखा…

अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप

[signoff]