एंटरटेनमेंट

अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप
x
अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंपजब से करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है तभी से मीडिया

अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप

जब से करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है तभी से मीडिया और बॉलीवुड के लोग ये जानना चाहते है आखिरकार करीना का अपने सौतेले बच्चो के साथ कैसा व्यवहार है. आपको बता दे की करीना कपूर का सिर्फ एक लड़का तैमूर है बाकि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के दो बच्चे सारा और अब्राहिम है.
मिली जानकारी के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से पुछा गया क्या आप अपने सौतेले बेटो से प्यार करती है या नहीं। तो जब इस सवाल का जवाब करीना ने दिया वो चौका देने वाला था. करीना ने कहा बच्चे तो बच्चे होते है और मैंने कभी उन्हें सौतेला नहीं समझा। बात करू सारा की तो वो मुझसे हर बात शेयर करती है और एक माँ की तरह मुझे भी इज़्ज़त देती है.

एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

करीना यही नहीं रुकी उन्होंने कहा की हमारे बीच बिल्कुल भी सौतेला जैसे कुछ नहीं है. करीना से जब तीनों बच्चों के बीच एक कॉमन चीज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- तीनों की पटौदी आंखें हैं। करीना ने कहा कि सैफ ने उन्हें बताया कि इब्राहिम बचपन में बहुत शांत बच्चा था।
करीना-सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया।' करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था- दो बच्चे तो होने ही चाहिए, ताकि एक-दूसरे को कंपनी मिल सके।
करीना ने बताया की तैमूर और सारा की एक दूसरे से बहुत बनती है और सारा उन्हें घूमने भी ले जाती है. आपको बता दे की ये बात सुनकर आपको ख़ुशी होगी। करीना ने इंटरव्यू के दौरान सारा, तैमूर और इब्राहिम को लेकर बातें की। उन्होंने कहा कि सारा के बचपन की फोटोज बिल्कुल तैमूर जैसी हैं।

जब Parineeti Chopra और Arjun Kapoor की बोल्ड सीन ने मचा दी थी खलबली, गुस्से में Malaika Arora बोली मेरे सामने परिनीति चौपड़ा का..

पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..

…तो इसलिए पर्स में हमेशा कंडोम रखते हैं रणवीर सिंह!, आलिया ने सेक्स पोजीशन पर बोली यह बात

इंट‍िमेट सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाए थे एक्टर विनोद खन्ना, कांट दिया था माधुरी दीक्षित के होंठ, फिर हुआ था..

[sinoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story