एंटरटेनमेंट

पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..
x
पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने

पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..

मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने डायरेक्टर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आज से लगभग 15 साल पहले Mahesh Bhatt ने अपनी ही बेटी Pooja Bhatt को Lipkiss करके विवाद में आ गए थे उसके बाद महेश भट्ट ने कहा था अगर पूजा मेरी बेटी न होती तो मै उससे शादी कर लेता।
विवादों में रहने वाले महेश की मुश्किलें यू ही नहीं थमी फिर क्या था उनके ऊपर जिया खान के आत्महत्या का आरोप लगने लगा. जानकारी के मुताबिक महेश भट्ट के साथ जिया खान को कई बार देखा गया था और वो उनके घर में भी जाया करती थी. जिया की माँ ने कहा की महेश भट्ट शैतान है वो मेरे बेटी की मरने पर आया और कहा ज्यादा बकोगी तो तुम्हे भी ऊपर भेज दूंगा।

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी…!

जिया खान के बाद अब सुशांत के आत्महत्या में महेश भट्ट का नाम आ रहा है और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी कई बार महेश भट्ट के साथ देखी गई थी.
राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा (Rekha Sharma) ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), सहित कई एक्ट्रेस और एक्टर को नोटिस भेजा था जिसका जवाब अब महेश भट्ट ने दे दिया है.
इसमें कहा गया है कि महेश भट्ट का आईएमजी वेंचर्स (IMG Ventures) कंपनी के साथ कोई लेना-देना नहीं है. उनका नाम बिना सहमति के कंपनी ने इस्तेमाल किया. महेश भट्ट ने पोस्ट में लिखा, 'मैं राष्ट्रीय महिला आयोग को सलाम करता हूं कि उन्होंने ऐसी कुछ संस्थाओं को चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की है जो इंडस्ट्री में महिलाओं के संग यौन उत्पीड़न को बढ़ावा देती हैं.
महेश भट्ट ने आगे लिखा है, 'मैं आयोग की चेयरपर्सन को स्पष्ट करना चाहता हूं कि मुझे इस इवेंट में मुख्य अतिथि के तौर पर अमंत्रित किया गया था लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से मैंने इसके लिए मना कर दिया था. इस इवेंट के लिए मैंने किसी भी प्रकार का कोई एग्रीमेंट (Agreement) नहीं किया था. लेकिन कंपनी ने मेरी सहमति के बिना मेरे नाम का इस्तेमाल किया.

इंट‍िमेट सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाए थे एक्टर विनोद खन्ना, कांट दिया था माधुरी दीक्षित के होंठ, फिर हुआ था..

बेहद अलीशान है अक्षय कुमार का होम गार्डन, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय से ज्यादा स्टाइलिश एवं बोल्ड है मां भावना पाण्डेय, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story