एंटरटेनमेंट

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी...!

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी...!
x
बालीवुड सुपरस्टार सलमान अब 54 वर्ष हो गए हैं। सलमान आज भी कुंवारे हैं। सलमान अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी...!

बालीवुड सुपरस्टार सलमान (Salman khan) अब 54 वर्ष हो गए हैं। सलमान (Salman khan) आज भी कुंवारे हैं। सलमान अपनी शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन सबके अलावा सलमान खान अपनी एक्टिविटी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया में पोस्ट करते रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने खुलासा किया था कि वह आज भी वर्जिन हैं।

इंट‍िमेट सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाए थे एक्टर विनोद खन्ना, कांट दिया था माधुरी दीक्षित के होंठ, फिर हुआ था..

दरअसल सलमान खान (Salman khan) का यह इंटरव्यू काफी पुराना हैं। मीडिया रिपोर्टस की माने तो सलमान खान ने साल 2013 में करण जौहर होस्टेड शो काफी विद करण में पहुंचे। जहां से उन्होंने खुलासा किया था कि आज भी वह कुंवारे हैं। सलमान ने आगे कहा था कि जिससे वह शादी करेंगे उसके लिए यह सब वह बचाकर रखे हैं। उस समय सलमान का यह बयान काफी सुर्खियांें रहा था। उनके फैंस सलमान के इस बयान पर जमकर रिएक्शन दिए थे।

बेहद अलीशान है अक्षय कुमार का होम गार्डन, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

तो वहीं सलमान खान इन दिनों अपने शो बिग बाॅस को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान का यह शो जल्द ही शुरू होने वाला हैं। पिछले सलमान खान का यह टीआरपी में अच्छा रिकार्ड बनाया था। तो वहीं एक बार फिर से यह शो सुर्खियों में हैं। शो को लेकर सलमान दो प्रोमो वीडियो जारी कर चुके हैं। बिग बाॅस के फैंस अब यह जानने को लेकर एक्साइटेड है कि आखिर सीजन 14 में कौन-कौन से सेलेब्स नजर आने वाले हैं।

एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय से ज्यादा स्टाइलिश एवं बोल्ड है मां भावना पाण्डेय, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टीवी के कई स्टार को इस शो में आने का न्यौता दिया गया हैं। कईयों ने इस शो में अपनी बिजी शेड्यूल को लेकर आने से मना कर दिया है तो कई इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आखिर सलमान के इस शो में कौन-कौन सेलेब्स इंट्री लेने वाले हैं। सलमान खान इस शो के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म राधे को भी सुर्खियों में हैं। सलमान के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के बेताब हैं। खबरों की माने तो सलमान की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी डेट सामने नहीं आई हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

इंटीमेट सीन शूट में बिपाशा की कुछ ऐसे हो जाती है हालत, इंटरव्यू में किया खुलासा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story