एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात
x
कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड

कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज की गई एफआईआर को सही माना है और सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. कोर्ट के इस फैसले ने एक्टर के परिवार, समर्थकों और उन करोड़ों फैन्स में खुशी की लहर दौड़ा दी है जो लंबे वक्त से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुपरस्टार आमिर खान की खामोशी पर सवाल उठा दिए हैं. एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि इंडस्ट्री में से किसी ने भी सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है. उन्होंने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला जो कि उनके साथ पीके में काम कर चुके हैं.

कंगना ने आरोप लगाया कि ये पूरी इंडस्ट्री किसी गैंग की तरह काम करती है. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां आमिर कुछ नहीं बोले वहीं अनुष्का शर्मा भी पूरी तरह से खामोश हैं. उन्होंने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी उदाहरण दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि आपकी ही इंडस्ट्री में काम करने वाले आपके कलीग की मौत हो जाती है और आपके पास बोलने के लिए एक शब्द भी नहीं है?

मौत को धंधे में बदल रहीं दीपिका?

कंगना ने कहा कि अब जहां कुछ लोग इस मामले पर बोले हैं वहीं ज्यादातर अब भी छिपते फिर रहे हैं. कंगना ने हाल ही में कहा था कि दीपिका पादुकोण ने सुशांत की मौत के बाद मेंटल इलनेस के बारे में अवेयरनेस फैलाने पर काम शुरू किया है. वो एक्टर की मौत को धंधे में बदलने की कोशिश कर रही हैं. मालूम हो कि सुशांत सुसाइड मामले में कंगना शुरू से ही काफी मुखर होकर बोलती रही हैं.

जब Parineeti Chopra और Arjun Kapoor की बोल्ड सीन ने मचा दी थी खलबली, गुस्से में Malaika Arora बोली मेरे सामने परिनीति चौपड़ा का..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story