एंटरटेनमेंट

जब 39 साल छोटी Poonam के साथ इंटीमेट हुए थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने कहा पापा आपको शर्म...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब 39 साल छोटी Poonam के साथ इंटीमेट हुए थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने कहा पापा आपको शर्म...
x
इस फिल्म में पूनम पाण्डेय (Poonam pandey) के साथ शक्ति ने कई इंटीमेट सीन किए थे। बताते चले कि शक्ति कपूर की उम्र उस समय 66 साल थी।

जब 39 साल छोटी Poonam के साथ इंटीमेट हुए थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने कहा पापा आपको शर्म...

एक्टर शक्ति कपूर ने बालीवुड में ढेर सारी फिल्में की हैं। बालीवुड फिल्मों में उन्होंने ज्यादातर विलेन का रोल निभाया हैं। बालीवुड में शक्ति कपूर सुपरविलेन के रूप में जाने जाते हैं। शक्ति कपूर एक फिल्म में इंटीमेट सीन को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। यह फिल्म थी द जर्नी आॅफ कर्मा। इस फिल्म में पूनम पाण्डेय (Poonam pandey) के साथ शक्ति ने कई इंटीमेट सीन किए थे। बताते चले कि शक्ति कपूर की उम्र उस समय 66 साल थी।

जब 39 साल छोटी पूनम के साथ इंटीमेट हुए थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने कहा पापा आपको शर्म...

जबकि पूनम पाण्डेय (Poonam pandey) की उम्र 27 साल थी। दोनों के उम्र में लगभग 39 साल का अंतर था। इस फिल्म में पूनम के साथ इंटीमेट सीन को शक्ति कपूर ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। जब यह खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी थी तो उनकी बेटी श्रद्धा कपूर ने इस पर रिएक्शन करते हुए कहा था कि पापा आपको शर्मा नहीं आई। तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म में किए गए इंटीमेट सीन को लेकर पूनम पाण्डेय (Poonam pandey) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि शक्ति कपूर संग इंटीमेट सीन को लेकर वह काफी असहज महसूस कर रही थी।

सबसे ज्यादा रेप सीन करने वाले Shakti Kapoor को देख भाग देते थे एक्ट्रेस और डायरेक्टर, सेंसर बोर्ड ने कहा ऐसा बलात्कारी नहीं देखा…

बावजूद इसके फिल्म में सीन तो था। साइन भी की थी तो करना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो द जर्नी आॅफ कर्मा फिल्म में पूनम पाण्डेय (Poonam pandey) ने हाॅटनेस की सारी हदें पार कर दी थी। इस फिल्म के आलवा पूनम पाण्डेय ने कई फिल्म में बोल्ड सीन दे चुकी हैं। एक समय ऐसा था जब पूनम पाण्डेय (Poonam pandey) अपनी बोल्डनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती थी।

अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप

सोशल मीडिया में उनकी कई बोल्ड तस्वीरें उस समय तेजी से वायरल हुई थी। पूनम अपनी बोल्ड अदाआंे को लेकर हर तरफ छाई रहती है। हालांकि इन दिनों पूनम पाण्डेय लाइम लाइट से काफी दूर हैं। अब उनकी न ही कोई खबरें सामने आती है और न ही पूनम पाण्डेय मीडिया की सुर्खियों रहती हैं। बताते चले कि शक्ति कपूर इन फिल्मों के अलावा कई फिल्मों एक विलेन के रूप में इंटीमेट सीन करते नजर आए थे। इस इंटीमेट सीन को लेकर वह हीरो के मुक्के भी कई बार खाते दिखंे थे।

एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

इंट‍िमेट सीन के दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाए थे एक्टर विनोद खन्ना, कांट दिया था माधुरी दीक्षित के होंठ, फिर हुआ था..

बेहद अलीशान है अक्षय कुमार का होम गार्डन, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय से ज्यादा स्टाइलिश एवं बोल्ड है मां भावना पाण्डेय, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story