एंटरटेनमेंट

Arjun Kapoor और Malaika के बीच आई Rakul Preet, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Arjun Kapoor और Malaika के बीच आई Rakul Preet, पढ़िए पूरी खबर
x
Arjun Kapoor और Malaika के बीच आई Rakul Preet, पढ़िए पूरी खबरArjun Kapoor और Malaika के रिश्ते के बीच Rakul Pree आ गई.

Arjun Kapoor और Malaika के बीच आई Rakul Preet, पढ़िए पूरी खबर

Arjun Kapoor और Malaika के रिश्ते के बीच Rakul Pree आ गई. आपको बता दे की रकुल प्रीती अर्जुन कपूर के साथ एक फिल्म करने जा रही है जिसकी सूटिंग सोमवार से शुरू होने वाली है.
जॉन अब्राहम ने कहा,'Emmay एंटरटेनमेंट, टी-सीरीज और जेए एंटरटेनमेंट को एक साथ आने का मकसद नए टैलेंट और क्यूरेटेड स्क्रिप्ट्स को पर्दे पर लाना है। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए इंतजार किया है कि यूनिट पूरी तरह से सुरक्षित हो और हम शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।

जब 39 साल छोटी Poonam के साथ इंटीमेट हुए थे शक्ति कपूर, बेटी श्रद्धा ने कहा पापा आपको शर्म…

' बता दें कि फिलहाल फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ। फिल्म को भूषण कुमार,दिव्या खोसला कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम समेत कई लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं।
अर्जुन की इस टी सीरीज बहुत ही बेहतरीन होगी। फिल्म निर्माता ने कहा की हम राज्य सरकार के नियम का पूरा पालन कर रहे है और 10 दिन का शूट है। इसके बाद केवल 4 दिन का शेड्यूल बचेगा, जिसे हम बारिश के बाद सितंबर के अंत में शूट करेंगे।

बॅाबी देओल: काम नहीं मिलता था मैं शराब के नशे में डूब चुका था, बच्चे और पत्नी सोचते मैं घर पे बैठा रहता, कुछ काम नहीं करता

सबसे ज्यादा रेप सीन करने वाले Shakti Kapoor को देख भाग देते थे एक्ट्रेस और डायरेक्टर, सेंसर बोर्ड ने कहा ऐसा बलात्कारी नहीं देखा…

अपने बेटे तैमूर और सौतेले बेटो को लेकर क्या कह गई करीना कपूर, मचा हड़कंप

एक्ट्रेस कंगना ने फिर उठाए सवाल, कहा दीपिका पादुकोण मौत को धंधे में बदल रहीं, आमिर और अनुष्का को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

जब Parineeti Chopra और Arjun Kapoor की बोल्ड सीन ने मचा दी थी खलबली, गुस्से में Malaika Arora बोली मेरे सामने परिनीति चौपड़ा का..

पहले किया था अपने बेटी Pooja को Lipkiss फिर किया Alia को Kiss, अब फंस गए Mahesh Bhatt यौन उत्पीड़न मामले में..

Salman khan ने इंटरव्यू में किया खुलासा: कहा मैं आज भी हूं वर्जिन, जिस लड़की से करूंगा शादी…!

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story