एंटरटेनमेंट

Amrita Singh ने पहली ही मुलाक़ात में कर लिया था Saif Ali Khan को Kiss, फिर हुआ था ये...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Amrita Singh ने पहली ही मुलाक़ात में कर लिया था Saif Ali Khan को Kiss, फिर हुआ था ये...
x
Amrita Singh ने पहली ही मुलाक़ात में कर लिया था Saif Ali Khan को Kiss, फिर हुआ था ये...Amrita Singh 62 साल की हो चुकी है और

Amrita Singh ने पहली ही मुलाक़ात में कर लिया था Saif Ali Khan को Kiss, फिर हुआ था ये...

Amrita Singh 62 साल की हो चुकी है और Saif Ali Khan आज से 51 साल के हो गए . 10 साल बड़ी अमृता से शादी कर सैफ अली खान बेहद खुश थे. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस थी. उस दौर में अमृता की बॉलीवुड में तूंती बोलती थी. सैफ अली खान भला ही अमृता से अलग हो चुके है लेकिन अमृता के बहुत बड़े दीवाने थे. आज हम आपको बताते है की पहली ही मुलाक़ात में कैसे अमृता ने सैफ को Kiss किया था.

जब Priyanka chopra के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

अमृता सिंह और सैफ अली खान की लव स्‍टोरी काफी दिलचस्प रही है. दोनों में उम्र का फर्क होने के साथ ही करियर में भी काफी अंतर था. जब सैफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब तक अमृता बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस के रूप में पहचान बना चुकी थीं. दोनों की पहली मुलाकात राहुल रावली के फिल्म के सेट पर हुई थी.
सैफ अली खान और काजोल लीड रोल में थे. फिल्म के दौरान जब सैफ ने अमृता को पहली बार देखा तो वह उनके दीवाने हो गए. वहीं जब दोनों पहली डेट पर गए तो अमृता, सैफ से इतनी इंप्रेस हो गईं, कि उन्होंने उन्हें किस भी कर लिया. इसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया और 1991 में दोनों ने शादी कर ली.

Malaika Arora का छोटे कपडे पहनना, बिकनी में घूमना Salman Khan को नहीं था पसंद , तलाक के बाद अरबाज को…

दोनों की शादी से पूरी दुनिया तो थी ही लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी बॉलीवुड और यहां दोनों के परिवार वालों को हुई थी. क्योंकि दोनों ने छिपकर शादी की थी. सैफ और अमृता दोनों ने शादी के बारे में घरवालों को नहीं बताया क्योंकि दोनों को ही अपने परिवारवालों के रिएक्शन्स से डर लग रहा था. हालांकि, दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और 2004 में दोनों अलग हो गए, जिसके बाद साल 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली,.

अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत के कुछ ऐसे थे संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीरों में जोरदार किस करते नजर आए एक्टर

कैंसर के एडवांस स्टेज में संजय दत्त, एक बार फिर हुए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई….

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story