एंटरटेनमेंट

अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत के कुछ ऐसे थे संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीरों में जोरदार किस करते नजर आए एक्टर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत के कुछ ऐसे थे संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीरों में जोरदार किस करते नजर आए एक्टर
x
सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनकी एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत के कुछ ऐसे थे संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीरों में जोरदार किस करते नजर आए एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन उनकी एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर में वह अंकिता लोखंडे के ब्वाॅयफ्रेंड को जोरदार किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों से समझा जा सकता है कि एक्स गर्लफ्रेंड के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत की कितनी अच्छी बाॅडिंग थी। अंकिता लोखंडे कभी सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी।

कैंसर के एडवांस स्टेज में संजय दत्त, एक बार फिर हुए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

लेकिन दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने दिल में किसी भी तरह का मलाल नहीं रखते थे। सुशांत की न सिर्फ अंकिता के साथ अच्छी दोस्ती थी बल्कि अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड विक्की जैन के साथ भी उनकी अच्छी जमती थी। वायरल हो रही तस्वीरों में यह साफ देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की विक्की जैन की कितनी अच्छी दोस्ती थी। तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत विक्की जैन को जमकर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनका एक्सप्रेशन एक मजाकिया दिख रहा हैं। जिससे यह समझा जा सकता है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बाॅडिंग थी।

Ajay Devgn की एक्ट्रेस Rakul Preeti अपने को-स्टार के साथ कर रही लिपलॉप तो फैंस ने कहा हद कर दी तुम, बेशर्म कही…

अक्सर यह देखा जाता है कि जब गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो जाता है तो एक्स ब्वाॅयफ्रेंड एवं करेंट ब्वाॅयफ्रेंड में अनबन हुआ करती है। लेकिन सुशांत ने न कभी अंकिता से रिश्ते खराब किए और न ही उनके ब्वाॅयफ्रेंड विक्की जैन के साथ। सुशांत विक्की और अंकिता की दोस्ती-प्यार को अच्छी तरह समझते थे। लिहाजा उन्होंने कभी भी इस बात पर आपत्ती नहीं जताई कि अंकिता के घर की नेमप्लेट पर आखिर सुशांत का नाम क्यों हैं। जाहिर है कि खुद विक्की भी सुशांत के अच्छे दोस्त थे।

रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई….

बताते चले कि विक्की सुशांत की मौत से काफी आहत थे। लोग उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लिहाजा उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। विकी ने पोस्ट करना बंद कर दिया था। इसके अलावा वह अपना कमेंट सेक्शन भी ब्लाॅक कर दिया था। अब हाल ही में विकी ने एक पोस्ट सोशल मीडिया में किया हैं। जिसमें वह सभी से सुशांत के ग्लोबल प्रेयर में हिस्सा लेने की बात कही है। बता दें कि 15 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई थी।

जिया खान की मां का बयान, महेश भट्ट ने धमकाते हुए कहा, तुम्हारी बेटी डिप्रेस्ड थी, अगर तुमने कुछ बोला तो तुम्हे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे.”

जिसमें सुशांत के परिवार के अलावा दोस्त, फैंस शामिल हुए थे। अंकिता एवं सुशांत की काफी जमती थी। दोनों ने अपना करियर पवित्र रिश्ता सीरियल से शुरू किया था। सुशांत धीरे-धीरे बालीवुड में पहुंच गए। तो वहीं अब अंकिता भी बालीवुड की ओर रूख कर रही हैं। अंकिता एवं सुशांत एक-दूसरे के काफी करीब थे। खबरों की माने तो वह जल्द शादी भी करने वाले थे, लेकिन उनका यह रिश्ता लम्बे समय तक न चल सका और दोनों ने एक-दूसरे से ब्रेक ले लिया। बाजवूद दोनों की एक-दूसरे से खूब जमती थी।

Bigg boss 14 contestants list 2020 : कौन होगा बिग बाॅस 14 का कंटेंस्टेंट, कौन इस बार मचाएगा धमाल, जानिए सबकुछ बस एक क्लिक में

बालीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं भोजपुरी स्टार निरहुआ, क्लास छोड़ भाग जाते थे फिल्में देखने

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story