एंटरटेनमेंट

कैंसर के एडवांस स्टेज में संजय दत्त, एक बार फिर हुए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
कैंसर के एडवांस स्टेज में संजय दत्त, एक बार फिर हुए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती
x
मुंबई: एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुके फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे जाने-माने फिल्म अभिनेता संजय दत्त को एक बार फिर से मुंबई के लीलावती अस्पताल

मुंबई: एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुके फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे जाने-माने फिल्म अभिनेता संजय दत्त को एक बार फिर से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. अस्पताल के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि फेफड़ों के कैंसर जैसी गंभीर बीमार से जूझ रहे संजय दत्त आज सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में फिर से भर्ती हुए हैं. सूत्र ने बताया कि उनके तमाम तरह के टेस्ट किये जा रहे हैं और सारे टेस्ट होने के बाद आज देर शाम तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.

गौरतलब है कि संजय दत्त को शनिवार की दोपहर को मुम्बई के अंधेरी इलाके में स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में जाते हुए देखा गया था. उस वक्त संजय दत्त के साथ उनकी बहन प्रिया दत्त भी मौजूद थीं. इस बारे में लीलावती के सूत्र ने बताया कि संजय दत्त को जिस तरह के एडवांस्ड स्टेज का कैंसर है, उसके कुछ टेस्ट के लिए संजय कोकिलाबेन अस्पताल में गये थे, जबकि उनके कुछ टेस्ट लीलावती में किये जा रहे हैं.

Ajay Devgn की एक्ट्रेस Rakul Preeti अपने को-स्टार के साथ कर रही लिपलॉप तो फैंस ने कहा हद कर दी तुम, बेशर्म कही…

उल्लेखनीय है कि पिछले शनिवार को यानी आठ अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन 2 दिन बाद यानी सोमावर के दिन वो वापस अपने घर लौट आए थे. इसके अगले ही दिन यानी मंगलवार को जब संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर होने की खबर फैली तो संजय दत्त ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शूटिंग से शॉर्ट ब्रेक लेकर छुट्टी पर जाने और अपनी बीमारी को लेकर किसी भी तरह की अटकलें नहीं लगाने की गुजारिश की थी. लेकिन उसी दिन अस्पताल के सूत्र ने संजय दत्त को एडवांस्ड स्टेज तक पहुंच चुके फेफड़ों में कैंसर होने की पुष्टी कर दी थी.

खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं. लेकिन मुंबई बम धमाकों में एक सजायाफ्ता मुजरिम होने के चलते संजय दत्त के पास अमेरिका का वीजा नहीं है. ऐसे में अगर अमेरिका में इलाज कराने के लिए उन्हें वीजा नहीं मिला, तो संजय दत्त विकल्प के तौर पर अपना इलाज कराने के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं.

स्वतंत्रता दिवस पर Akshay Kumar ने वीडिया शेयर कर फैंस से की अपील: कहा हो सके जरूरतमंदों की करें हर संभव मदद

मगर लीलावती के सूत्र ने कहा कि हो सकता है कि संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए विदेश न जाकर भारत में ही अपना इलाज कराएं. इसकी वजह पूछे जाने पर अस्पताल के सूत्र ने इस बारे में आगे और कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story