एंटरटेनमेंट

Ajay Devgn की एक्ट्रेस Rakul Preeti अपने को-स्टार के साथ कर रही लिपलॉप तो फैंस ने कहा हद कर दी तुम, बेशर्म कही...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
Ajay Devgn की एक्ट्रेस Rakul Preeti अपने को-स्टार के साथ कर रही लिपलॉप तो फैंस ने कहा हद कर दी तुम, बेशर्म कही...
x
Ajay Devgn की एक्ट्रेस Rakul Preeti अपने को-स्टार के साथ कर रही लिपलॉप तो फैंस ने कहा हद कर दी तुम, बेशर्म कही...Rakul Preeti  का जन्म 10

Ajay Devgn की एक्ट्रेस Rakul Preeti अपने को-स्टार के साथ कर रही लिपलॉप तो फैंस ने कहा हद कर दी तुम, बेशर्म कही...

Rakul Preeti का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था. इनका हमेशा से ही अभिनेत्री बनने का सपना था। रकुल ने धौला कुआँ में स्थित आर्मी पब्लिक स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की र फिर जीसस एंड मैरी कॉलेज, दिल्ली विश्‍वविद्यालय में अध्ययन किया। इन्होंने पढ़ाई पूरी करने से पहले ही 18 वर्ष की आयु में मॉडल के रूप में अपना सफर शुरू कर दिया था। इसके अलावा यह एक सक्रिय गोल्फ खिलाड़ी भी बनी और राष्ट्रीय स्तर पर खेल भी चुकीं है।
इन्होंने अभिनय की शुरुआत 2009 में कन्नड फिल्म "गिल्ली" से की थी, सेल्वाराघवन की फिल्म 7जी रैनबो कॉलोनी की कहानी पर आधारित है। इन्होंने 2011 में अपनी पढ़ाई पूरी कर ली और इन्हें इसके बाद तेलुगू फिल्म केरतम में सिद्धार्थ राजकुमार के साथ काम करने का मौका मिला, लेकिन फिल्म में बहुत कम जगह मिली थी। यह फिल्म तमिल में किसी अन्य निर्देशक और समान कलाकारों के साथ बनाया गया था, लेकिन अभी तक यह फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है।

रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई….

इन्हें आधे दर्जन से अधिक फिल्मों में मुख्य किरदार के रूप में चुना गया था, जिसमें चार बड़ी तेलुगू फिल्में भी शामिल है। इन फिल्मों में सुरेंदर की किक 2 में रवि तेजा के साथ, श्रीनु की फिल्म ब्रूस ली में राम चरण के साथ, सुकुमार की फिल्म नन्न्कु प्रेमथो में जूनियर एनटीआर के साथ और बोयापति की सर्राइनोडु में अल्लु अर्जुन के साथ काम करने का मौका मिला। इन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया जिसमें अजय देवगन स्टारर "दे दे प्यार दे" और बहुचर्चित फिल्म "यारियां" शामिल हैं।
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की फिल्म जिसमे एक हड़कंप मच गया था आपको बता दे की फिल्म Manmadhudu 2 को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी और रकुल मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की और दर्शकों से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा था। हालांकि फिल्म के एक बोल्ड सीन पर जमकर विवाद भी खड़ा हो गया था ।
फिल्म के एक सीन में रकुल प्रीत अपनी फीमेल को-स्टार को लिप किस कर रही थी और इस सीन को लेकर यूजर्स ट्रोल भी कर रहे थे । इस फिल्म का निर्देशन चिन्मई श्रीपदा के पति राहुल रविंद्रन द्वारा किया गया था ।

जिया खान की मां का बयान, महेश भट्ट ने धमकाते हुए कहा, तुम्हारी बेटी डिप्रेस्ड थी, अगर तुमने कुछ बोला तो तुम्हे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे.”

अपने साथ हुए रेप सीन के बाद रोने लगी Madhuri Dixit, Ranjit भी करने लगे जबरजस्ती तो माधुरी ने कहा अब मुझे हाथ लगाया तो..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story