अपने साथ हुए रेप सीन के बाद रोने लगी Madhuri Dixit, Ranjit भी करने लगे जबरजस्ती तो माधुरी ने कहा अब मुझे हाथ लगाया तो..

एंटरटेनमेंट

अपने साथ हुए रेप सीन के बाद रोने लगी Madhuri Dixit, Ranjit भी करने लगे जबरजस्ती तो माधुरी ने कहा अब मुझे हाथ लगाया तो..

Madhuri Dixit बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस है. उन्होंने अपने दम पर कई जबरजस्त फिल्मे की थी. माधुरी वैसे तो कोई बोल्ड सीन या रेप सीन नहीं करती थी लेकिन एक फिल्म में डायरेक्टर ने उन्हें उनकी खूबसूरती देखते हुए कहा ये रोल आपके अलावा कोई नहीं कर सकता। रिकवेस्ट है मेरी आप ये फिम करे. माधुरी की वो फिम थी प्रेम प्रतिज्ञा’ जिसमें उनके हीरो थे मिथुन चक्रवर्ती. कहा जाता है उस वक्त फिल्मों को हिट बनाने के लिए उसमे एक ना एक रेप सीन जरूर होता था.

बोल्डनेस में बालीवुड हीरोइनों को भी मात देती है टीवी की यह एक्ट्रेस, तस्वीर देख हो जाएंगे क्लीन बोल्ड

इस फिल्म में भी एक रेप सीन रखा गया जो माधुरी दीक्षित और एक्टर रंजीत पर फिल्माया जाना था और उस वक्त रंजीत पॉपुलर विलेन थे. रंजीत के नाम से सब कांपते थे और उनका नाम सुनकर एक्ट्रेस सहम जाती थी. वहीं रेप सीन के लिए पहले तो रंजीत का नाम सुनकर माधुरी ने मना कर दिया लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें किसी तरह तैयार कर लिया. उस समय माधुरी के मन में खूब उथल-पुथल चल रही थी..ना जाने सीन शूट के दौरान क्या होगा, कैसे करूंगी ? 

जब माधुरी मन ही मन रंजीत की छवि को लेकर डरी हुईं थीं लेकिन जैसे तैसे वो सीन शूट कर लिया गया. उस दौरान शॉट से फिल्म की पूरी टीम खुश थी वहीं रंजीत और फिल्म के निर्देशक बापू को लगा कि शायद माधुरी इस सीन को करने के बाद सहज महसूस नहीं कर रही हैं.

कुछ ऐसे शुरू हुई nick jonas एवं Priyanka chopra की लव स्टोरी, 6 महीनों तक निक ने किया था यह काम

जब रंजीत और बापू ने माधुरी से पूछा कि क्या वो ठीक हैं, उन्हें रेप सीन करने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई, तो बेशक माधुरी ने कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगा और ना ही रंजीत का टच महसूस हुआ लेकिन अंदर से वो बेहद डरी हुईं थीं और उन्होंने रेप सीन करने के बाद रंजीत को कह दिया था कि वह उन्हें हाथ तक ना लगाए.

जब पूरा बच्चन परिवार हो गया था नाराज, Aishwarya के साथ बोल्ड सीन पर Ranveer ने कहा उन्हें बहुत मजा आ रहा था लगा ऐसा मौका दोबारा…

[signoff]