एंटरटेनमेंट

कुछ ऐसे शुरू हुई nick jonas एवं Priyanka chopra की लव स्टोरी, 6 महीनों तक निक ने किया था यह काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
कुछ ऐसे शुरू हुई nick jonas एवं Priyanka chopra की लव स्टोरी, 6 महीनों तक निक ने किया था यह काम
x
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) एवं अमेरिकी सिंगर निक जोनस (nick jonas) की शादी को लगभग दो साल हो रहे हैं।

कुछ ऐसे शुरू हुई nick jonas एवं Priyanka chopra की लव स्टोरी, 6 महीनों तक निक ने किया था यह काम

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) एवं अमेरिकी सिंगर निक जोनस (nick jonas) की शादी को लगभग दो साल हो रहे हैं। शादी के बाद ये दोनों कपल अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों प्रियंका के घर में एक नन्हा मेहमान आया हैं। जिसे लेकर प्रियंका सुर्खियों में रही। यह नन्हा मेहमान कोई और नहीं बल्कि डाॅग पांडा हैं।

बताते चले कि प्रियंका के पास पहले से ही दो डाॅग थे। पांडा के आ जाने से उनके पास अब तीन डाॅग हो गए हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) एवं निज जोनस (nick jonas) की लव स्टोरी काफी फिल्मी रही हैं। तो चलिए जानते हैं इनकी लव स्टोर की शुरूआत कैसे हुई। कैसे निक जोनस ने 6 महीनों तक प्रियंका से मिलने बेताब थे। इन 6 महीनों में उन्होंने क्या किया इन सब पर नजर डालते हैं।

जब पूरा बच्चन परिवार हो गया था नाराज, Aishwarya के साथ बोल्ड सीन पर Ranveer ने कहा उन्हें बहुत मजा आ रहा था लगा ऐसा मौका दोबारा…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निक जोनस (nick jonas) एवं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की पहली मुलाकात एक काॅमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इस मुलाकात के बाद इन दोनों की गाड़ी ट्रैक पर आते-आते करीब 6 माह का समय लगा। खबरों की माने तो इन 6 माह में निक जोनस प्रियंका को मैसेज किया करते थे। दोनों की बातें मैसेज के द्वारा हुआ करती थी।

स्वतंत्रता दिवस पर Akshay Kumar ने वीडिया शेयर कर फैंस से की अपील: कहा हो सके जरूरतमंदों की करें हर संभव मदद

फिर एक दिन ऐसा भी आया जब इनकी मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद पहले दोनों दोस्त बने। दोस्त बने तो मिलना शुरू हुआ। जब दोनों की अच्छी जमने लगी तो दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निक ने तीन डेट के बाद ही प्रियंका को प्रपोज कर दिया था। डेट के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया।

रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन के प्यार में थी पागल फिर गोविंदा से भी चला अफेयर, चौका देगी इनकी कहानी

प्रियंका चोपड़ा एवं निक जोनस ने जोधपुर आकर शादी करने का फैसला लिया। जहां हिन्दी रीति-रिवाज के अनुसार दोनों शादी की। बताते चले कि निज जोनस प्रियंका चोपड़ा से लगभग 10 साल छोटे हैं। लेकिन प्रियंका निक को काफी समझदार मानती हैं। इन दोनों की जोड़ी बालीवुड की एक सफल जोड़ी में से मानी जाती हैं। आज यह जोड़ी खुशहाल शादी शुदा जिंदगी जी रहे हैं। प्रियंका की जेठानी से खूब जमती हैं।

खूबसूरती के मामले में बालीवुड एक्ट्रेस को मात देती है साउथ की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 है सबसे हाॅट

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story