एंटरटेनमेंट

रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई....
x
रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई.... बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता

रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई....

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक होकर बोल देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में भी रवीना टंडन चुप नहीं रहीं, उन्होंने बॉलीवुड के कई राज खोले हैं. इससे पहले भी रवीना टंडन अपने बिंदास अंदाज के लिए कई बार सुर्ख़ियों में रही हैं. बॉलीवुड से लंबे समय तक दूर रहने के बावजूद रवीना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखती हैं. आज हम आपको रवीना टंडन के उन 6 बेबाक बयानों के बारे में बताएंगे, जिनके कारण रवीना टंडन सुर्ख़ियों में रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रवीना टंडन का बेबाक बयान

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रवीना टंडन ने बेबाक बयान देते हुए बताया है कि इंडस्ट्री में गंदी राजनीति है. रवीना ने आगे बताया बॉलीवुड में एक्टर्स के करियर का भी जिक्र किया है. रवीना ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘मीन गर्ल इंडस्ट्री का गैंग है. हीरोज, उनकी गर्लफ्रेंड, चमचे पत्रकारों और इनका करियर बर्बाद करने वाले फेक मीडिया स्टोरीज ने फिल्मों से उन्हें निकलवाया है. इंडस्ट्री में बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. लड़ना पड़ता है.

रवीना टंडन ने ट्वीट करके बताया कि बॉलीवुड में की कड़वी सच्चाई और राजनीति के बारे में लिखा, ‘मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है लेकिन हां, यहां प्रेशर भी यहां कहीं ज्यादा है. यहां अच्छे के साथ गंदे लोग भी हैं. दुनिया ऐसी ही है. मैं बेहतर कल के लिए प्रार्थना करती हूं.’ सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रवीना टंडन के इन ट्वीट ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या वाकई इस चमचमाती बॉलीवुड इंडस्ट्री के पीछे की सच्चाई ये है.

रवीना टंडन ने कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई

ख़ास बातचीत में रवीना ने कहा, “इंडस्ट्री में लोग मुझे एरोगेंट कहते थे, मेरा कोई गॉडफादर नहीं था. मैं किसी कैम्प का हिस्सा नहीं बनी थी. कोई भी हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था. मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई. मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी कि जब वो चाहे तब मैं हंसूं, जब वो बैठने को कहे तब मैं बैठूं.”

जिया खान की मां का बयान, महेश भट्ट ने धमकाते हुए कहा, तुम्हारी बेटी डिप्रेस्ड थी, अगर तुमने कुछ बोला तो तुम्हे भी इंजेक्शन देकर सुला देंगे.”

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story