एंटरटेनमेंट

जब Priyanka chopra के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
जब Priyanka chopra के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए
x
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की गिनती बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में होती हैं। प्रियंका ने बालीवुड के अलावा हाॅलीवुड में भी खूब नाम कमाया हैं।

जब Priyanka chopra के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) की गिनती बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में होती हैं। प्रियंका ने बालीवुड के अलावा हाॅलीवुड में भी खूब नाम कमाया हैं। प्रियंका ने अमेरिका सिंगर निक जोनस संग शादी की हैं। प्रियंका (Priyanka chopra) इन दिनों अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। प्रियंका (Priyanka chopra) जितनी आज खूबसूरत हैं वह उतनी पहले नहीं थी। उनकी खूबसूरती को लेकर उनके घर वाले उन्हें हमेशा ताना दिया करते थे। प्रियंका (Priyanka chopra) घर वालों के भद्दे कमेंट से काफी आहत हुआ करती थी। जिसकी पूरी कहानी उन्होंने एक एक इंटरव्यू के दौरान बताई हैं। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें उन्होंने अपनी पूरी कहानी बताई है कि कैसे घर वालें उन्हें कमेंट कर परेशान किया करते थे।

अंकिता के ब्वाॅयफ्रेंड संग सुशांत के कुछ ऐसे थे संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीरों में जोरदार किस करते नजर आए एक्टर

जब प्रियंका चोपड़ा के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए स्ट्रगल के दिनों को याद करके प्रियंका (Priyanka chopra) कहती कि सारे रिलेटिव उन्हें काली कहकर चिढ़ाया करते थे। वह कहती है कि मेरे सारे कजन गोरे थे। एक मैं ही थी जिसका कलर गेहुंआ था। प्रियंका कहती है ऐसा इसलिए क्योंकि मेरे डैड का रंग ऐसा था। इसलिए वह उन पर ही गई थी। प्रियंका कहती है कि घर में सावली होने के कारण पूरे घर वाले उन पर भद्दे कमेंट करते थे।

कैंसर के एडवांस स्टेज में संजय दत्त, एक बार फिर हुए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

इससे वह कभी-कभार काफी नाराज भी हो जाती थी। लेकिन घरवाले हैं तो उन्हें क्या कहूं। लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आते थे। वह कहती है कि मैंने 13 साल की उम्र में अपने कालेपन को दूर करने के लिए गोरी होने की क्रीम लगाती थी। इंटरव्यू के दौरान प्रियंका कहती है कि मैंने जब इंडस्ट्री में कदम रखा तो मुझे पता था कि मैं सुन्दर हूं। मुझे फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन नहीं करना। फिर मुझे लगा कि ये गलत है। प्रियंका का यह पुरान वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।

रवीना टंडन के ऐसे बेबाक बयान जिसमे कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई….

जिसमें उन्होंने अपने कड़वे अनुभव को शेयर किया हैं। प्रियंका (Priyanka chopra) कहती है कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनका यहां कोई गाॅडफादर नहीं था। न ही उन्हें कोई सपोर्ट करने वाला। वह कहती है कि उनकी फैमिली ही एक थी जो उन्हें सपोर्ट कर रही थी। इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि करियर के शुरूआती दिनों में एक डायरेक्टर ने उनके लिए एक गंदी बात कह दी थी। डायरेक्टर की इस बात से मुझे बहुत गुस्सा आया था। प्रियंका कहती है कि मेरे मन में आया कि उसका गला दबा दूं।

जब प्रियंका चोपड़ा के लिए एक डायरेक्टर ने कही थी गंदी बात, फिर गुस्से में एक्ट्रेस ने जो किया जानिए बताते चले कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) इन दिनों अपनी फैमिली संग अमेरिका में शिफ्ट हैं। अब उनका इंडिया आना कभी-कभार ही होता हैं। प्रियंका अपनी फैमिली को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन उनकी जेठानी को बच्चा हुआ था। जिसे लेकर वह मीडिया में छाई रही। तो वहीं प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और वह अपनी फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रही हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

फिल्म की शूटिंग के समय ही प्रेग्नेंट हो गई थी बालीवुड की यह एक्ट्रेस, नम्बर 1 की तो नहीं हुई शादी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story