जब अनिल कपूर के साथ 'शिवगामी' हुई थीं इंटीमेट, काटना पड़ा था फिल्म से सीन...

जब अनिल कपूर के साथ ‘शिवगामी’ हुई थीं इंटीमेट, काटना पड़ा था फिल्म से सीन…

एंटरटेनमेंट

जब अनिल कपूर के साथ ‘शिवगामी’ हुई थीं इंटीमेट, काटना पड़ा था फिल्म से सीन…

मुंबई. फिल्म ‘बाहुबली’ में शिवगामी के किरदार से फेमस हुईं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन रविवार को 49 साल की हो चुकी हैं। राम्या का जन्म 15 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ था। राम्या ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म ‘Vellai Manasu’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। वो अब तक 200 से भी ज्यादा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। इसके साथ ही वे बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाओं का जादू बिखेर चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने खुद से 24 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ फिल्म ‘परंपरा’ में लिपलॉक किया था। इसके साथ ही अनिल कपूर के साथ इंटीमेट सीन भी किया था।

KGF पार्ट-2 का संजय दत्त ने किया लुक कॉपी, VIKINGS की पूरी तस्वीर उतार दी…

अनिल कपूर के साथ किया था बोल्ड सीन

राम्या ने अनिल कपूर के साथ 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘त्रिमूर्ति’ बोल्ड सीन्स दिए थे। हालांकि, बाद में उस सीन को मूवी से काट दिया गया था। दरअसल, इस फिल्म में उन्हें एक वैंप का रोल ऑफर किया गया था। इस रोल के लिए उन्होंने अनिल कपूर के साथ बोल्ड सीन्स की शूटिंग भी की थी। हालांकि, इन सीन्स के फोटोज बोल्ड होने की वजह से काफी चर्चाओं में रहे।

यह एक्ट्रेस बिन ब्याही बन चुकी है मां, कईयों ने मां बनने के बाद की शादी

नाना पाटेकर के साथ किया था किसिंग सीन

1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘वजूद’ में राम्या ने नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन किया था। मूवी में उन्होंने नाना पाटेकर के साथ फिल्म में बेडरूम सीन्स देते हुए लिप-लॉक करतीं और इंटीमेट होतीं नजर आई थीं।

कुछ ऐसी रही अर्चना पूरण सिंह की लव स्टोरी, रात में 12 बजे पंडित ढूढ़कर रचाई थी शादी

भाई के कंधे पर बैठ मौसम का मजा लेती सारा अली खान, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]